राजस्थान

rajasthan

बूंदी शर्मसारः नाबालिग दलित छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

By

Published : Mar 5, 2020, 5:23 PM IST

बूंदी जिले के डाबी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग दलित छात्रा का अपहरण कर दो युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात की जानकारी पर परिजन पीड़िता को लेकर थाना पहुंचे, जहां पुलिस ने पीड़िता का बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म, Dalit minor raped in bundi, Minor gang rape in bundi
नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

बूंदी.जिले के डाबी थाना समाज को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, डाबी थाना इलाके में एक दलित नाबालिग छात्रा के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. डाबी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले की जांच डीएसपी कालूराम वर्मा कर रहे हैं.

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि 11 साल की नाबालिग दलित छात्रा स्कूल से घर जा रही थी. इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो युवक आए और उसका अपहरण कर ले गए. आरोपी पीड़िता को सुतड़ा के जंगलों में ले गए और वहां से उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया. जिसके बाद आरोपी पीड़िता को लहूलुहान हालत में एक चौराहे पर छोड़ कर चले गए. नाबालिग छात्रा ने घर आकर पूरी बात अपने परिजनों को बताई.

ये पढ़ेंःबूंदी में अवैध बजरी खनन पर प्रशासन का शिंकजा, जेसीबी से खाई खोदकर बंद किए सभी रास्ते

वारदात की जानकारी के बाद परिजन नाबालिग को डाबी थाना लेकर पहुंचे, जहां पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर बूंदी चिकित्सालय में पीड़िता का मेडिकल करवाया. साथ ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोप में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.जिन्हें कोर्ट में पेश किया और आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है.

पीड़ित नाबालिग होने के कारण मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक महिला अधिकार सेल बूंदी कालूराम वर्मा कर रहे हैं. पुलिस ने नाबालिग बालिका का फिलहाल मेडिकल करवा दिया है और दोनों आरोपी से पूछताछ कर रही है. यहां पुलिस ने एससी एसटी एक्ट ,पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन इस तरीके की दरिंदगी की वारदात के बाद समाज आज शर्मसार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details