राजस्थान

rajasthan

Bundi Police Quick Action : रंजिश में बूंदी के हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर की हत्या, पुलिस ने महज 2 घंटे में पकड़े आरोपी, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

By

Published : Feb 19, 2022, 8:46 PM IST

बूंदी के केशोरायपाटन थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर अब्दुल खालिक पर हमला हुआ. इसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया और उसकी मौत (History sheeter killed in old enmity in Bundi) हो गई. अब्दुल के बेटे ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को आरोपियों के नाम बताए. पुलिस ने महज 2 घंटे में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

Bundi Police arrested accused of murder
बूंदी पुलिस ने हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार

बूंदी. केशोरायपाटन थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर अब्दुल खालिक की हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर मात्र 2 घंटों में हत्या में शामिल आरोपी मुस्तकीम खलील एवं अतिक हुसैन को गिरफ्तार (Bundi Police arrested accused of murder) कर एक किशोर को निरुद्ध किया है. पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार को हिस्ट्रीशीटर की हत्या की गई थी.

एसपी जय यादव ने बताया कि मृतक अब्दुल खालिद के बेटे इतफाक अंसारी ने एमबीएसएच अस्पताल में पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता जुम्मे की नमाज पढ़कर घर आ रहे थे. रास्ते में घात लगा कर बैठे नूरदीन, जिगर, अतीक, जफर, मुस्तकीम सहित 10-12 जनों ने गंडासे, चाकू, तलवारों से हमला कर अब्दुल को गंभीर रूप से घायल कर भाग गए. रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल व सीओ शंकर लाल के सुपर विजन एवं थानाधिकारी लोकेंद्र पालीवाल के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की गई.

पढ़ें:Bundi Crime News : हार्डकोर अपराधियों में सरेआम हुआ झगड़ा, चाकूबाजी में एक की मौत

टीम ने सभी मुख्य मार्गों पर नाकाबंदी कर आरोपियों को भागने का मौका नहीं दिया. पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों में हत्या के तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही बाकियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details