राजस्थान

rajasthan

बूंदी: दादी की हत्या करने वाले पोते ने की खुदकुशी, बुधवार को होगा पोस्टमार्टम

By

Published : Aug 26, 2020, 3:08 AM IST

बूंदी के उमर थुना गांव में बीते दिनों 20 हजार रुपए के लिए अपनी दादी की हत्या करने वाले पोते ने मंगलवार को फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. बुधवार को परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Bundi Crime News, बूंदी अपराध न्यूज
दादी की हत्या करने वाले पोते ने की खुदकुशी

बूंदी.सदर थाना क्षेत्र के उमर थूना गांव में कलयुगी पोते की ओर से दादी की हत्या किए जाने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. यहां पर आरोपी पोते दीपक मीणा ने भी घटना के एक दिन बाद खुदकुशी कर ली है, युवक का शव गांव के रास्ते में स्थित एक पेड़ पर लटका हुआ मिला.

दादी की हत्या करने वाले पोते ने की खुदकुशी

सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर मेडिकल टीम को बुलाया गया, जहां पर जांच कर उक्त युवक के शव को नीचे उतर आया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पर बुधवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच सदर थाना पुलिस शुरू करेगी.

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को पोते की मारपीट से मौत के मुंह में दादी समा गई थी. पूरा विवाद 20 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ, जिस पर पोते ने दादी के साथ मारपीट कर दी और दादी की मौत हो गई. इस पर सदर थाना पुलिस ने उक्त मामले में पोते के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की ही थी कि इसी बीच पोते की खुदकुशी की खबर के बाद परिजनों और पुलिस में हड़कंप मच गया है.

पढ़ें-पारिवारिक क्लेश की वजह से पत्नी ने दी पति को मारने की सुपारी

जानकारी में आया है कि आरोपी युवक दीपक मीणा B.Ed सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था और उसने कुछ दिन पूर्व अपनी दादी से 20 हजार लिए थे और दादी की ओर से वापस मांगने पर उक्त आरोपी ने दादी के साथ मारपीट की, और उसे मौत के घाट उतार दिया और खुद भी मानसिक अवसाद में आ गया, और मंगलवार को युवक ने पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली. फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details