राजस्थान

rajasthan

शर्मसार: बूंदी में महिला से गैंगरेप का मामला दर्ज

By

Published : Nov 18, 2021, 10:41 AM IST

राजस्थान के बूंदी में महिला से गैंगरेप का एक मामला प्रकाश में आया है. फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...

gang rape in Bundi
Bundi Police

बून्दी.जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. चित्तौड़गढ़ जिले की एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़िता ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पूर्व होमगार्ड वर्कर पर भी लगे आरोप

पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार मामले में चार-पांच लोगों को दुष्कर्म के आरोप में नामजद किया गया है जबकि चार-पांच अन्य लोगों के भी मामले में शामिल होने का रिपोर्ट में जिक्र किया गया है. साथ ही मामले में एक पूर्व होमगार्ड वर्कर पर भी पीड़िता ने दुष्कर्म कराने का आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़ें - प्रेमिका के साथ बेरहमी से रेप, बॉयफ्रेंड मूकदर्शक बना रहा, नहीं मिल सकती जमानत

हरकत में आई स्थानीय पुलिस

पीड़िता ने बताया कि बून्दी, देवली, पुष्कर ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद उसे लावारिस हालत में बस स्टैण्ड पर छोड़ दिया गया. जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में पहुंचकर आपबीती बताई. वहीं महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई है. महिला थाने में पीड़िता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं मामले की जांच महिला प्रकोष्ठ के पुलिस उप अधीक्षक नारायण राम विश्नोई को सोंपी गई है.

यह भी पढ़ें - Bharatpur: गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार, विवाहिता का अपहरण कर दिया था वारदात को अंजाम

आरोपियों की तलाश जारी

फिलहाल पूर्व महिला होमगार्ड बूंदी से फरार है. दुष्कर्म के मामले में शामिल आरोपियों की तलाश के लिए रणनीति बनाई जा रही है. वहीं मामले में एसपी जय यादव का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म के मामले में केस रजिस्टर कर लिया गया है. पुलिस जांच अभी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details