राजस्थान

rajasthan

वैन की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत, काम करके लौट रहे थे घर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 5, 2023, 2:11 PM IST

Fierce Road Accident in Bundi, वैन से टक्कर लगने के कारण बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. दोनों ही मृतक कापरेन इलाके के अरनेठा गांव निवासी हैं.

Fierce Road Accident in Bundi
Fierce Road Accident in Bundi

बूंदी. जिले के केशोरायपाटन इलाके में मेगा हाईवे कोटा-लालसोट पर सोमवार रात को सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया, जिसमें वैन की टक्कर लगने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. दोनों ही मृतक कापरेन इलाके के अरनेठा गांव निवासी हैं. दोनों को दुर्घटना के बाद उपचार के लिए कोटा के एमबीएस अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर मंगलवार तड़के दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

केशोरायपाटन थानाधिकारी देवेश भारद्वाज के अनुसार थाना क्षेत्र में टोल नाके के पास सोमवार देर रात को एक तेज रफ्तार वैन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बूंदी जिले के अरनेठा निवासी दो कन्हैयालाल (45) पुत्र नंदजी बैरवा व मुरली मनोहर (32) पुत्र बृजेश बैरवा की मौत हो गई. दोनों केशोरायपाटन से कारीगरी का काम करके अपने घर की तरफ लौट रहे थे. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एमबीएस अस्पताल लाया गया. परिजनों की शिकायत पर वैन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पड़ताल शुरू कर दी है. दूसरी तरफ दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.

पढ़ें :पाली में ओवरटेक के चक्कर में खड़े ट्रेलर से टकराई रोडवेज बस, 25 यात्री जख्मी

पहले मां को खोया, अब पिता भी चल बसे : रिश्तेदारों ने बताया कि मुरली लाल बैरवा की पत्नी की 2 साल पहले डिलीवरी के दौरान मौत हो चुकी है. मुरली का एक 8 साल का बेटा लक्ष्य है, जिसकी पूरी जिम्मेदारी मुरली पर ही थी. अब सड़क दुर्घटना में मुरली के देहांत के बात लक्ष्य के सिर से पिता का साया भी उठ गया है. जबकि मुरली के बुजुर्ग माता-पिता पर ही अब लक्ष्य की जिम्मेदारी आ गई है. उनके परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है. दूसरी तरफ कन्हैयालाल के एक लड़का व दो लड़कियां थीं, जिनमें से वे बेटे की शादी कर चुके थे, जबकि दो बेटियां अविवाहित हैं. इनकी शादी की जिम्मेदारी अब परिवार पर आ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details