राजस्थान

rajasthan

बूंदी में जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 8 घायल

By

Published : Feb 28, 2021, 4:21 PM IST

इंद्रगढ़ थाना इलाके के अणघोरा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. गांव में खेत में सिंचाई को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. जिसमें 8 लोग घायल हो गए. घायलों का जिनका राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय इंद्रगढ़ में इलाज चल रहा है.

land dispute in bundi,  bundi news
बूंदी में जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

केशवरायपाटन (बूंदी).इंद्रगढ़ थाना इलाके के अणघोरा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. गांव में खेत में सिंचाई को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. जिसमें 8 लोग घायल हो गए. घायलों का जिनका राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय इंद्रगढ़ में इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. झगड़े की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. दोनों पक्षों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:नड्डा के जयपुर दौरे के 3 दिन पहले पूनिया ने की मुलाकात, इन मामलों में चर्चा की संभावना

जयपुर: 400 ग्राम अवैध गांजे के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

जयपुर की कालवाड़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 400 ग्राम गांजे के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

नाकाबंदी तोड़ बदमाशों ने की जोधपुर पुलिस पर फायरिंग

जोधपुर में रात्रि गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों ने पिकअप को रुकवाने का प्रयास किया. जिसके बाद पिकअप चालक ने पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक पुलिस जवान के पैर में गोली लग गई, जिसको मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details