राजस्थान

rajasthan

बूंदी में दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने वाला हैवान गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2020, 10:46 PM IST

बूंदी के गेंडोली थाना पुलिस ने दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने के मामले में आरोपी को सदर थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को बुधवार को बूंदी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Gendoli Police Station,  Rape in Bundi,  Bundi News
बूंदी में दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने का मामला

बूंदी. जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में गेण्डोली थाना पुलिस की बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मामले में आरोपी को सदर थाना इलाके से गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी ने सोमवार को युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. युवती ने परिजनों ने आरोप लगाया था कि युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद युवती को जिंदा जला दिया.

गेण्डोली थाना पुलिस ने मामले के कुछ ही घंटों बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. गेण्डोली थाना अधिकारी विजय सिंह ने बताया कि सोमवार को युवती की जली हुई शव मिली थी. इस पर परिजनों ने युवती के साथ इलाके के एक युवक पर दुष्कर्म करने के बाद जिंदा जलाने का आरोप लगाया था. इस पर गेण्डोली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

बूंदी में दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने का मामला

पढ़ें-राजस्थान में हैवानियत की हद पार, बूंदी में दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाकर मार डाला

विजय सिंह ने बताया कि युवती का सोमवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया था. इस मामले में टीम गठित करने के बाद आरोपी को सदर थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया और गेण्डोली थाना लेकर आए, जहां युवक ने अपना गुनाह कबूल लिया. घटना में युवती का शरीर 90 प्रतिशत से अधिक झुलस गया था. मामले में आरोपी को बुधवार को बूंदी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

दरअसल, बूंदी में सोमवार को एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे जिंदा जला देने का मामला सामने आया था. मामले में परिजनों ने गेंडोली थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है कि युवती को गांव के एक युवक ने दुष्कर्म करने के बाद आग के हवाले कर दिया. कुछ लोगों ने युवक को घर से निकलते हुए भी देखा था. युवक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो रहा था. लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन युवक भागने में सफल रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details