राजस्थान

rajasthan

बूंदी में कार ट्रक में जा घुसी, हादसे में एक की मौत, 3 जने घायल

By

Published : Mar 17, 2021, 12:30 PM IST

तालेड़ा थाना इलाके के बरूंधन फोरलेन पर दर्दनाक हादसा का सामने आया है. यहां पर कोटा की तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में कार चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, 3 कार सवार गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सूचना मिलने पर तालेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को तालेड़ा अस्पताल एंबुलेंस की सहायता से पहुंचाया.

car hit truck bundi  ,bundi road accident news
बूंदी में कार ट्रक में जा घुसी...

बूंदी.तालेड़ा थाना इलाके के बरूंधन फोरलेन पर दर्दनाक हादसा का सामने आया है. यहां पर कोटा की तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में कार चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, 3 कार सवार गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सूचना मिलने पर तालेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को तालेड़ा अस्पताल एंबुलेंस की सहायता से पहुंचाया.

जहां तीनों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें कोटा रैफर कर कर दिया गया है. सहायक उप निरीक्षक देवेंद्र दीक्षित ने बताया कि कोटा के चंबल गार्डन निवासी कोटा से कार में सवार होकर अजमेर सरवाड शरीफ में दर्शन करने जा रहे थे. तभी वह बरूंधन चौराहे पर पहुंचे, तो यहां उनकी कार अनियंत्रित हो गई और ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में कार सवार रियाज मोहम्मद की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, अन्य तीन जने गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका कोटा अस्पताल में इलाज जारी है.

पढ़ें:3 नाबालिगों को तीन दिन तक टॉर्चर करने के मामले में तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

यहां तालेड़ा अस्पताल में पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, तीनों घायलों का कोटा एमबीएस अस्पताल में गंभीर अवस्था में इलाज जारी है. हादसा इतना दर्दनाक था कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है. हालांकि, इस घटना के बाद ट्रक चालक भी मौके से फरार हो गया है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details