राजस्थान

rajasthan

पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर सस्पेंड हुआ एसआई

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 9, 2023, 10:17 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर बूंदी जिले के एक एसआई को सस्पेंड कर दिया गया. आरोप है कि एसआई ने पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

Bundi SI suspended
Bundi SI suspended

बूंदी. शहर के कोतवाली थाने में तैनात एसआई रमेश चंद को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर सस्पेंड कर दिया. उक्त मामले को लेकर भाजयुमो के पूर्व शहर अध्यक्ष तुषार पारीक ने पुलिस अधीक्षक जय यादव को पत्र लिखकर व फोन पर एसआई रमेश चंद के दुर्व्यवहार की जानकारी दी थी. ऐसे में तुरंत प्रभाव से राजकीय सेवा में ड्यूटी पर तैनात एसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे निलंबित की मांग की गई. ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआई रमेश चंद्र को सस्पेंड कर दिया.

भाजयुमो के पूर्व शहर अध्यक्ष तुषार पारीक ने बताया, ''वो शनिवार को अपने मित्र लोकेश रेगर के साथ एक मामले की शिकायत के लिए थाने पहुंचे थे. इस दौरान थाने में मौजूद एसआई रमेश चंद्र से उन्होंने अपना परिचय दिया, जिससे वो एकदम से नाराज हो गए और अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे. इसी दौरान एसआई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी अपशब्द का प्रयोग किया.''

इसे भी पढ़ें -मंडफिया थाना प्रभारी को किया सस्पेंड, एनडीपीएस के झूठे मामले में एक शख्स को फंसाने का आरोप

पूर्व शहर अध्यक्ष तुषार पारीक ने आगे बताया, ''नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और वो भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे देश का गौरव हैं. ऐसे में उनके खिलाफ किसी को अपशब्द शोभा नहीं देता है.'' उन्होंने कहा, ''उक्त घटना व वार्तालाप थाना कोतवाली बूंदी के सीसी टीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुआ है. वहीं, इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआई रमेश चंद्र को सस्पेंड कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details