राजस्थान

rajasthan

हेड कांस्टेबल के परिवार के साथ दबंगों ने की मारपीट, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 14, 2023, 6:44 PM IST

बूंदी के कोतवाली थाना क्षेत्र में देवपुरा गणेश बाग स्थित लालबाई माताजी मंदिर के रहने वाले हेड कांस्टेबल जोधराज और उनकी पत्नी पर 8-10 लोगों ने हमला कर घायल कर दिया.

Attack on head constable and his family in Bundi
हेड कांस्टेबल के परिवार के साथ दबंगों ने की मारपीट

बूंदी.कोतवाली थाना क्षेत्र में देवपुरा गणेश बाग स्थित लालबाई माताजी मंदिर के पास रहने वाले हेड कांस्टेबल जोधराज और उसकी पत्नी के साथ बीती रात दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की है.

पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल जोधराज ने का कहना है कि वह अपनी पत्नी गज्जु कंवर और बच्चे के साथ बीती रात घर पर था. तभी उसके बच्चे को प्रहलाद गुर्जर ने फोन पर धमकी दी. इसके बाद गाड़ियों पर सवार होकर करीब 10 युवक आए और बाहर खड़ी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया. आरोपी गेट तोड़कर घर में घुसे और कांस्टेबल और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया. बदमाश दोनों को घायल अवस्था में छोड़कर वहां से भाग निकले.

पढ़ें:पुलिसकर्मी के साथ एक दर्जन लोगों ने की मारपीट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. अस्पताल में भर्ती जोधराज एवं उनकी पत्नी से मिलने पुलिस उपाधीक्षक पहुंचे और जल्दी ही आरोपियों के गिरफ्तार किए जाने की बात कही. कोतवाली थाना अधिकारी पवन मीणा ने बताया कि हेड कांस्टेबल जोधराज के घर बीती रात 8-10 जने हथियार लेकर घुस गए और जोधराज व उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया. जोधराज की रिपोर्ट पर मारपीट करने वालों में प्रहलाद गुर्जर, बंटी गुर्जर, सोनू स्वामी, नरेंद्र गुर्जर और मनीष सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details