राजस्थान

rajasthan

बूंदी: शराबी युवक ने किया मानसिक विक्षिप्त विवाहिता से दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Jan 14, 2021, 5:21 PM IST

बूंदी जिले के नैनवा थाना क्षेत्र में एक गांव में एक शराबी युवक द्वारा मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में नैनवा थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही एक टीम गठित कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

rape case in Bundi, rape of mentally deranged woman
शराबी युवक ने किया मानसिक विक्षिप्त विवाहिता से दुष्कर्म

बूंदी. जिले के नैनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां एक शराबी युवक ने मानसिक रूप से विक्षिप्त विवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के परिवारजनों ने नैनवा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

शराबी युवक ने किया मानसिक विक्षिप्त विवाहिता से दुष्कर्म

आरोपी शराबी युवक ने विवाहिता की मानसिक हालत ठीक नहीं होने का फायद उठाते हुए घर में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता का ससुर काम से वापस लौटा तो उसने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने नैनवा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. महिला के परिजनों का कहना है कि आरोपी भी उसी गांव का रहने वाला है. जब झोपड़े में कोई नहीं था, तभी उसने पीड़िता को अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया है.

वहीं पीड़िता के परिवार के लोगों ने इस मामले में पुलिस से कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले, ताकि उस सजा से अन्य लोगों को भी सबक मिले और ऐसी घटना दोबारा न हो.

पढ़ें-बीकानेर: विवाहित महिला के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

उधर नैनवा थाने के सब इंस्पेक्टर युद्धवीर सिंह ने बताया कि नैनवा थाना प्रभारी द्वारा मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर टीम का गठन किया है और तलाश शुरू कर दी गई है. पीड़िता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं. साथ ही उसका मेडिकल मुआयना भी करवाया गया है. आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details