राजस्थान

rajasthan

बूंदी में महामारी रेड अलर्ट को लेकर प्रशासन सख्त, कलेक्टर-एसपी ने शहर में निकाला फ्लैग मार्च

By

Published : May 2, 2021, 10:24 PM IST

बूंदी में महामारी रेड अलर्ट अनुशासन पखवाड़े की सख्ती को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है. रविवार को प्रशासन की ओर से शहर के विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला गया.

Bundi Police Flag March,  Epidemic Red Alert
शहर में निकाला फ्लैग मार्च

बूंदी.राजस्थान सरकार ने अनुशासन पखवाड़े को 17 मई तक बढ़ा दिया है. 3 मई से शुरू होने वाले इस अनुशासन पखवाड़े को सरकार ने महामारी रेड अलर्ट अनुशासन पखवाड़ा नाम दिया है. इसकी सख्ती से पालना करने को लेकर प्रदेश के हर जिला कलेक्टर और एसपी को दिशा-निर्देश दिए गए हैं.

पढ़ें- रेमडेसिविर इंजेक्शन की ब्लैक करते 5 आरोपी गिरफ्तार, एसओजी और एटीएस ने किया गिरोह का भंडाफोड़

इसी कड़ी में बूंदी में रविवार को विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर में फ्लैग मार्च निकाल कर महामारी रेड अलर्ट अनुशासन पखवाड़े की सख्ती से पालाना करवाई. इस दौरान बूंदी जिला कलेक्टर ने आमजन से अनुशासन पखवाड़े की पालना करने की अपील की. उन्होंने कहा कि सरकार ने कोरोना के रोकथाम के लिए अनुशासन पखवाड़ा लागू किया था, लेकिन वापस से उसे बढ़ा दिया गया है.

चिकित्सा सूत्रों के अनुसार 1 मई से लेकर 15 मई तक कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो सकती है. बूंदी में इसके रोकथाम और सरकार के महामारी रेड अलर्ट अनुशासन पखवाड़े की सख्ती से पालना की करवाई जाएगी. रविवार को अधिकारियों ने शहर की गलियों में भी फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान सामने आया कि अधिकतर जगहों पर लोगों की भीड़ जमा थी, जिसे प्रशासन ने हटवाया और चेतावनी देकर छोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details