राजस्थान

rajasthan

बूंदी में दो ट्रकों में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत, एक की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 10, 2023, 8:29 PM IST

बूंदी में दो ट्रकों की आमने-सामने की हुई जोरदार भिड़ंत में एक ट्रक चालक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. ट्रक जयपुर से आंध्र प्रदेश के कड़प्पा के लिए जा रही थी.

दो ट्रकों में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत
दो ट्रकों में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत

बूंदी. राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी भीमगंज मोड़ के पास शनिवार रात में दो ट्रकों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में कैलाश जाट पुत्र बद्री लाल निवासी भाणोली थाना घाट जिला टोंक की मौके पर मौत हो गई. वहीं दूसरा ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर नैनवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में फंसे हुए चालक को बाहर निकाल कर एंबुलेंस की सहायता से नैनवा उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

जयपुर से आंध्रप्रदेश जा रहा था ट्रक:नैनवा थाने के एएसआई देवलाल ने बताया कि मृतक कैलाश जयपुर रींगस से पाईप व अन्य माल भरकर आंध्रप्रदेश के कड़प्पा के लिए जा रहा था. भीमगंज मोड़ के पास जजावर की तरफ से तेजगति से आ रहे ट्रक चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए कैलाश के ट्रक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें-पत्नी और बच्ची को उतारकर आगे बढ़ा बाइक सवार, बोरवेल की रॉड गिरने से मौत

दुर्घटना में कैलाश के सिर व शरीर पर गंभीर चोटें आईं. एएसआई देवलाल ने बताया कि घायल ट्रक चालक को एंबुलेंस की सहायता से नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने ट्रक चालक कैलाश को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक कैलाश के भाई की रिपोर्ट पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details