राजस्थान

rajasthan

पुलिस हेड कांस्टेबल व उसके परिवार पर जानलेवा हमला करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 15, 2023, 9:49 PM IST

बूंदी के कोतवाली थाना क्षेत्र के निवासी एक हेड कांस्टेबल और उसके परिवार पर हमला करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

3 accused arrested by Bundi Police
जानलेवा हमला करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

बूंदी.कोतवाली थाना क्षेत्र के देवपुरा लालबाई माता मंदिर के पास रहने वाले हेड कांस्टेबल व उसके परिवार के साथ दबंगों द्वारा घर में घुसकर धारदार हथियारों से मारपीट कर गंभीर घायल करने की घटना के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

कोतवाली थाना अधिकारी पवन मीणा ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में देवपुरा गणेश बाग स्थित लालबाई माताजी मंदिर के पास रहने वाले फरियादी हेड कांस्टेबल जोधराज अस्पताल में इलाज के दौरान दी गई रिपोर्ट में बताया कि बुधवार रात वह अपनी पत्नी गज्जु कंवर और बच्चे के साथ घर पर था. इस दौरान मोबाइल पर धमकी देकर प्रहलाद गुर्जर ने हमले की चेतावनी दी. कुछ देर बाद दो मोटरसाइकिल और एक कार में बैठकर 8 से 10 युवक आए और घर के बाहर खड़ी बाइक तोड़ दी. इसके बाद घर में घुसकर आरोपियों ने हेड कांस्टेबल, उसकी पत्नी और बेटे पर हथियारों से हमला कर दिया.

पढ़ें:हेड कांस्टेबल के परिवार के साथ दबंगों ने की मारपीट, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

हेड कांस्टेबल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. इस पर कोतवाली थाने से गठित पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को नरेन्द्र उर्फ नीरू, मनीष कुमार ओढ व गोविन्द उर्फ बंटी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए गठित टीम में कोतवाली थाना अधिकारी पवन कुमार मीणा, सउनि खेमराज, रामसिंह, कांस्टेबल रामराज, नेतराम, सांवलाराम, मुरारी लाल, नेतराम शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details