राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में तालाब में नहाने गई दो बच्चियों की डूबने से मौत

By

Published : Jul 25, 2021, 5:12 PM IST

Bikaner news, Rajasthan News
बीकानेर में दो बच्चियों की डूबने से मौत ()

बीकानेर में तालाब में डूबकर दो बच्चियों की मौत हो गई. एक 12वीं और दूसरी आठवीं क्लास की छात्रा थी. पुलिस ने इस मामले में मर्ग दर्ज किया है.

बीकानेर.कोलायत थाना क्षेत्र के दासूरी गांव में दो बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बच्चियां तालाब में नहाने गई थी. नहाते वक्त दोनों तालाब की गहराई में निकल गई और डूब गई.

कोलायत थानाधिकारी अजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि दो बच्चियां छैलू कंवर और ज्योति कंवर नहाते वक्त तालाब में थोड़ी आगे निकल गई और पानी की गहराई में नियंत्रक नहीं रख पाई और डूब गई. इस दौरान उनके साथ नहाने आई बच्चियों ने इन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन वह उन्हें बाहर निकाल नहीं पाई. इसके बाद ग्रामीणों को दोनों बच्चियों ने सूचना दी और बाद में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चियों को बाहर निकाला. जिसके बाद तत्काल ही कोलायत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने कोलायत थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग दर्ज कर ली.

यह भी पढ़ें.3 साल के बाद पत्नी जब घर आई तो आगबबूला हो गया पति, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

कोलायत थाना अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि दोनों शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. थाना अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि दोनों बच्चियां छैलू कंवर और ज्योति पढ़ाई कर रही थी. 18 वर्षीय ज्योति 12वीं क्लास की छात्रा थी तो 16 वर्षीय छैलू आठवीं क्लास में पढ़ रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details