राजस्थान

rajasthan

खाजूवाला विधायक गोविंद मेघवाल की गाड़ी को टैंकर ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे... वाहन क्षतिग्रस्त

By

Published : Oct 1, 2021, 8:13 PM IST

खाजूवाला विधायक गोविंद मेघवाल की गाड़ी को शुक्रवार शाम दूध टैंकर ने टक्कर मार दी. घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. कार में विधायक समेत कई कार्यकर्ता भी थे. हालांकि सभी सुरक्षित हैं.

खाजूवाला विधायक गोविंदराम,  विधायक की गाड़ी का एक्सीडेंट , Khajuwala MLA Govindram , MLA car accident, Pradesh Congress Committee
गोविंद मेघवाल की गाड़ी को टैंकर ने मारी टक्कर

बीकानेर. जिले के खाजूवाला से विधायक और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गोविंद मेघवाल की गाड़ी की शुक्रवार शाम को चूरू जिले के रतनगढ़ के पास दुर्घटना हो गई. घटना में विधायक के साथ चालक के अलावा और अन्य कार्यकर्ता भी सवार थे. हालांकि गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई है और सब सकुशल हैं.

विधायक गोविंद मेघवाल अपने कुछ समर्थकों के साथ जयपुर से बीकानेर आ रहे थे. इस दौरान रतनगढ़ के पास सालासर चौराहे के पास उनकी गाड़ी को दूध टैंकर ने टक्कर मार दी. विधायक गोविंद मेघवाल और गाड़ी में सवार सभी लोग सकुशल हैं. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर टोल नाके से सीसीटीवी फुटेज भी लिए हैं और चालक संभवत शराब के नशे में था और गलत दिशा से आ रहा था.

पढ़ें.चाकसू में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत और 5 घायल...REET परीक्षा देने जा रहे थे सीकर

घटना के बाद चालक अपना टैंकर छोड़कर फरार हो गया. दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अब क्रेन के सहारे गाड़ी को हटाया जा रहा है. वही टैंकर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. विधायक गोविंद मेघवाल और अन्य समर्थक दूसरी गाड़ी से बीकानेर रवाना हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details