राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: कोविड हेल्‍थ कंसलटेंट और कोविड हेल्थ असिस्टेंट संविदा कर्मियों की भर्ती दस्‍तावजों का हुआ सत्‍यापन

By

Published : Jun 8, 2021, 10:15 PM IST

कोविड हेल्‍थ कंसलटेंट और कोविड हेल्थ असिस्टेंट संविदाकर्मियों की भर्ती आदेशों को लेकर भीलवाड़ा में मंगलवार को राजकीय अभ्‍यर्थियों के दस्‍तावजों का सत्‍यापन किया गया. अभ्यर्थियों के दस्‍तावेजों का सत्‍यापन कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए किया गया.

bhilwara news, rajasthan news, भीलवाड़ा न्यूज, राजस्थान न्यूज
संविदा कर्मियों की भर्ती दस्‍तावजों का हुआ सत्‍यापन

भीलवाड़ा. राज्‍य सरकार ने कोविड हेल्‍थ कंसलटेंट और कोविड हेल्थ असिस्टेंट संविदाकर्मियों की भर्ती आदेशों को लेकर मंगलवार भीलवाड़ा शहर के राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में अभ्‍यर्थियों के दस्‍तावजों का सत्‍यापन किया गया. अभ्यर्थियों के दस्‍तावेज सत्‍यापन कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए किया गया.

संविदा कर्मियों की भर्ती दस्‍तावजों का हुआ सत्‍यापन

इस दौरान सत्‍यापन में मंगलवार को 300 से अधिक अभ्‍यर्थियों का दस्‍तावजों की जांच की गई. इस दौरान अतिरिक्‍त सीएमएच डॉ. घनश्‍याम चांवला भी मौजूद रहे. सीएमएचओ डॉ. मुस्‍ताक खान ने कहा कि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की तैयारी को लेकर राज्‍य सरकार ने 2 माह के लिए कोविड हेल्‍थ कन्‍सलटेंट और कोविड हेल्थ असिसटेन्ट संविदा कर्मियों की भर्ती निकाली है.

पढ़ें:6.5 फीट के कोबरा ने उगला 2 फीट का सांप, नजारा देख लोगों के उड़े होश

कोविड हेल्थ असिसटेन्ट पद दस्‍तावेज सत्‍यापन शहर के राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में किए जा रहे हैं. कोविड गाइडलाइन का उल्‍लंघन नहीं हो इसके लिए हम 4 दिनों तक अलग-अलग क्रम में अभ्‍यर्थियों को बुलाया गया है.

10 जून को अंतिम दिन कोविड हेल्‍थ कन्‍सलटेंट और कोविड हेल्थ असिसटेन्ट के पद के लिए बुलाया गया है. वहीं, दस्‍तावेज सत्‍यापन के लिए आई अभ्यर्थी मीना धोबी ने कहा कि हमें यह पता है कि ये अस्‍थाई नौकरी है. मगर इसके कारण हमें कोरोना काल में मानव सेवा करने का मौका मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details