राजस्थान

rajasthan

Raje Mewar Tour : दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता की प्रतिमा अनावरण के लिए गोवर्धनपुरा आएंगी वसुंधरा...

By

Published : Nov 23, 2021, 4:16 PM IST

vasundhara raje tour

पिछले वर्ष कोराना काल में भाजपा कार्यकर्ता नाथू लाल गुर्जर का कोराना संक्रमण से निधन हो गया था. अब उनके गांव में उनकी प्रतिमा स्थापित की गई है. इसका अनावरण पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) करेंगी. इसे लेकर प्रशासन व पुलिस ने मूर्तिस्थल का जायजा लिया है.

भीलवाड़ा. भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) 25 नवंबर को जिले की करेड़ा पंचायत समिति के गोवर्धनपुरा गांव में दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता की मूर्ति का अनावरण करेंगी. जहां मूर्तिस्थल पर राजे के दौरे को लेकर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने जायजा लिया.

राजे मेवाड़ दौरे (Raje Mewar Tour) पर हैं. वे 25 नवंबर को जिले के प्रवास पर रहेंगी. गत वर्ष 25 नवंबर को करेड़ा पंचायत समिति के गोवर्धनपुरा गांव में कोरोना से भाजपा नेता नाथू लाल गुर्जर का निधन हो गया था. अब राजे उनकी मूर्ति का अनावरण करेंगी. राजे के प्रस्तावित दौरे को लेकर आज गोवर्धनपुरा गांव में प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने हेलीपैड स्थल व सभास्थल का जायजा लिया.

पढ़ें:राजे की सभा में मंच पर जाने को लेकर उलझे जिला प्रमुख और निम्बाहेड़ा पुलिस उप अधीक्षक

करेड़ा उप-प्रधान सुखलाल गुर्जर ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि हम जैसे छोटे कार्यकर्ता के निमंत्रण पर पूर्व मुख्यमंत्री यहां आ रही हैं. यह राजनीतिक नहीं, सामाजिक प्रोग्राम है. मुझे लगता है कि मैडम के जलवे के हिसाब से भीड़ तो काफी संख्या में जुटेगी. मेरे पिताजी का गत वर्ष कोरोना से निधन हो गया था. उससे पहले मेरे पिताजी स्वर्गीय नाथू लाल गुर्जर अक्सर कालू लाल गुर्जर के साथ जयपुर जाया करते थे और पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात करते रहते थे.

पढ़ें:पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची सांवलिया सेठ के दरबार

उन्होंने कहा कि पिताजी के निधन के समय राजे यहां नहीं आ सकीं. हमारा मन था कि पिताजी की मूर्ति स्थापित की जाए और उनका अनावरण राजे से करवाया जाए. इसको लेकर हमने पूर्व मुख्यमंत्री (Rajasthan Ex CM) को धौलपुर व दिल्ली जाकर निमंत्रण दिया था. राजे मूर्ति अनावरण व शिव-पार्वती गौरव उद्यान का लोकार्पण करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details