राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: करंट लगने से दो मासूमों की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

By

Published : May 23, 2021, 2:21 PM IST

भीलवाड़ा के रोडो का खेड़ा गांव में दर्दनाक हादसा हो गया. एक ही परिवार के दो मासूमों की करंट लगने से मौत हो गई. दोनों मासूमों की मौत से गांव में गमगीन माहौल है.

Two children died in Bhilwara, Bhilwara news
भीलवाड़ा के रोडो का खेड़ा में बच्चों की मौत

भीलवाड़ा. गंगापुर क्षेत्र के रोडो का खेड़ा गांव में करंट लगने से दो मासूमों की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं दोनों मासूमों की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

गंगापुर उपखंड क्षेत्र के सालेरा ग्राम पंचायत के रोड़ों का खेड़ा गांव में करंट लगने से दो मासूम की मौत हो गई. सूचना मिलते ही गंगापुर थाना प्रभारी दलपत सिंह राठौड़ मौके पर पहुंचे और गंगापुर स्थित सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में दोनों मासूमों के पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. जहां गंगापुर थाना अधिकारी दलपत सिंह राठौड़ ने कहा कि क्षेत्र के रोडो का खेड़ा गांव में 6 साल की गीता और महेंद्र की मौत हो गई. उन दोनों मासूमों की मौत हो उनके घर के अंदर करंट लगने से हुई. घटना की सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और दोनों मासूमों को उपचार के लिए गंगापुर स्थित सामुदायिक अस्पताल लेकर आए लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें.पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने की जनता रसोई की सराहना, खुद भी सेंकी रोटियां

पुलिस ने सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में दोनों मासूमों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. एक ही परिवार में दो मासूम की मौत के बाद परिवार में गमगीन माहौल हो गया, जहां परिजनों के रो-रो कर बुरा हाल हो गया. दोनों मासूम के पिता भैरुलाल भील मजदूरी करते हैं, वे बेटे की मौत खबर सुनकर स्तब्ध हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details