राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ाः चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना, लाखों के आभूषणों पर किया हाथ साफ

By

Published : Mar 17, 2020, 3:12 PM IST

भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र के पोटला गांव में स्थित भगवान सांवरिया सेठ के मंदिर में अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया. जहां चोरों ने पुजारी को बंधक बनाकर लाखों रुपए के भगवान के आभूषण लूट लिए गए. घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार महावर मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाकर गंगापुर थाना अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

भीलवाड़ा न्यूज, bhilwara news, rajasthan news
चोरों ने मंदिर को बनाया निशा

भीलवाड़ा. जिले के गंगापुर थाना क्षैत्र में पोटला कस्‍बे में स्थित सांवलिया मन्दिर में आधा दर्जन लुटेरों ने पुजारी को बंधक बनाकर लाखों रूपये के आभूषण लूट लिए. इस दौरान लुटेरों ने पुजारी और उसके सहयोगी के साथ मारपीट भी की. लुटेरे मंदिर में लगे CCTV कैमरों की हार्ड डिस्‍क भी चुरा ले गए.

चोरों ने मंदिर को बनाया निशा

बता दें, कि सूचना मिलने पर विधायक कैलाश त्रिवेदी और एसपी हरेंद्र महावर, एएसपी राजेश भारद्वाज सहित गंगापुर, कारोई, रायपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.
जिला मुख्यालय से डॉग स्क्वायड, एफएसल, साइबर क्राइम, एमओबी टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध स्थानों पर जांच परीक्षण किया. वहीं, मंदिर में चोरी होने के कारण ग्रामीणों में आक्रोश व्‍याप्‍त हो गया.

पढ़ेंःशातिर अपराधी जीवाणु का साथी वसीम उर्फ टाटा गिरफ्तार, वाहन चोरी के मामलों में चल रहा था वांछित

मंदिर के पुजारी नाथु लाल ने कहा कि रात्रि करीब 1 बजे 5-6 लोग आए और हमें पीटने लगे. इसके बाद उन्‍होने हमें बांध दिया और दान पात्र को तोड़कर लूट लिया. इसके साथ भगवान पर चढ़ाए जाने वाले गहने भी लूट लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details