राजस्थान

rajasthan

लोकसभा चुनाव क्या युद्ध लड़ने के लिए भी पार्टी कहेगी तो लड़ूंगा-सतीश पूनिया

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 10, 2024, 5:41 PM IST

भीलवाड़ा में सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि "पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, मैं उसका निर्वहन करूंगा, पार्टी मुझे लोकसभा चुनाव तो क्या युद्ध लड़ने के लिए कहेगी तो भी मैं तैयार हूं".

सतीश पूनिया का बड़ा बयान
सतीश पूनिया का बड़ा बयान

सतीश पूनिया का बड़ा बयान

भीलवाड़ा. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया एक दिवसीय दोरे पर भीलवाड़ा पहुंचे. पूनिया ने पर्यावरण मेले में शिरकत की और मेले में निकाली गई बैलगाड़ी शोभायात्रा में पूनिया ने खुद बैलगाड़ी चलाकर शोभायात्रा की शुरुआत की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि "पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, मैं उसका निर्वहन करूंगा, भाजपा मुझे लोकसभा चुनाव तो क्या युद्ध लड़ने के लिए कहेगी तो भी मैं तैयार हूं".

युद्ध लड़ने के लिए भी तैयार हूं : अजमेर लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर सतीश पूनिया ने कहा कि "मेरा जीवन पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता की हैसियत से शुरू हुआ था. भारतीय जनता पार्टी ने मुझे विधायक व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी. "भविष्य में जो भी जिम्मेदारी पार्टी देगी, उसका मैं निर्वहन करूंगा. मेरा कार्यकर्तापन हमेशा जिंदा रहेगा. पार्टी जिस भूमिका में मुझे चाहेगी, मैं पार्टी के निर्देशों का पालन करूंगा. भाजपा मुझे लोकसभा चुनाव तो क्या युद्ध लड़ने के लिए कहेगी तो भी मैं तैयार हूं."

इसे भी पढ़ें-एक्शन में यूडीएच मंत्री, जमीन के बदले जमीन देने के मामलों पर लगाई रोक, खर्चों की मांगी जानकारी

फिर देश का नेतृत्व करेंगे पीएम मोदी : प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पूनिया ने कहा कि "भारतीय जनता पार्टी संकल्पित है, पीएम मोदी ने राम मंदिर, धारा 370 सहित कई बड़े-बड़े फैसले लिए हैं, मुझे लगता है कि देश के स्वाभिमान के लिए फिर से ऐसा अवसर आएगा, मोदी और ज्यादा ताकतवर होकर भारत की संस्कृति, आध्यात्मिक व धर्म के लिए और ज्यादा ऊर्जा के साथ देश का नेतृत्व करेंगे". इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि "कांग्रेस का सारा मैनेजमेंट ही फेल हो गया था, इसलिए कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई. प्रदेश में 5 साल अराजकता के थे, इसमें पेपर लीक, किसान, कानून व्यवस्था सहित कई मुद्दे थे. बीजेपी अच्छा शासन देगी, इस बार अच्छी ऊर्जावान युवा शक्ति जीत कर आई है. वह फ्लोर मैनेजमेंट में सक्षम है. वो युवा अनुभवी कांग्रेस के फ्लोर मैनेजमेंट को असफल करने में सफल रहेंगे".

ABOUT THE AUTHOR

...view details