राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा पुलिस ने पकड़ा 302 किलो डोडा चूरा, पिकअप छोड़ भागा चालक

By

Published : Aug 25, 2022, 8:56 PM IST

भीलवाड़ा की बड़लियास पुलिस ने 302 किलो 900 ग्राम अवैध डोडा चूरा बरामद किया है. अवैध मादक पदार्थ से भरी पिकअप को नाकाबंदी के दौरान रुकने का इशारा किया गया, तो चालक गाड़ी भगाकर ले गया. हालांकि पुलिस के पीछा करने के चलते चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया.

Illegal doda saw dust seized in Bhilwara
भीलवाड़ा पुलिस ने पकड़ा 302 किलो डोडा चूरा, पिकअप छोड़ भागा चालक

भीलवाड़ा. जिले की बड़लियास थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. बड़लियास थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप से 302 किलो 900 ग्राम अवैध डोडा चूरा बरामद किया है. पिकअप को जब्त किया गया है. हालांकि पिकअप चालक मौके से फरार हो गया.

थाना प्रभारी शिवचरण ने कहा कि पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थ तस्करी पर कार्रवाई करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत बड़लियास थाना इलाके में नाकाबंदी की गई. जहां पुलिस जाप्ते ने संदिग्ध पिकअप को रूकने का इशारा किया, तो पुलिस को देख कर पिकअप चालक गाड़ी को वापस घुमाकर भगा ले गया. पुलिस के पीछा करने पर तस्कर पिकअप को छोड़कर फरार हो गया. पिकअप की तलाशी ली गई, तो इसमें तिरपाल में छुपाकर रखा अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा मिला. कुल 18 प्लास्टिक कटटों में 302 किलो 900 ग्राम डोडा चूरा मिला. पुलिस ने इस जब्त कर तस्कर की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें:Chittorgarh Police Action: 11 लाख का डोडा चूरा पकड़ा...आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर भागे

ABOUT THE AUTHOR

...view details