राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में वसुंधरा राजे बोलीं- मैं राजपूत की बेटी, जाटों की बहू और गुर्जरों की समधन हूं

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 20, 2023, 11:52 PM IST

Rajasthan Assembly Election 2023, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सोमवार को भीलवाड़ा के आसींद क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राज्य की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे
राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

भीलवाड़ा.राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को भीलवाड़ा जिले के दौरे पर रहीं, जहां उन्होंने आसींद क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राजे ने राज्य की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. वहीं, राजपूत, जाट और गुर्जर मतदाताओं को साधने की कोशिश की. साथ ही एक बार फिर राजे ने पुरानी कहावत को दोहराते हुए कहा- ''मैं राजपूतों की बेटी, जाटों की बहू और गुर्जरों की समधन हूं. वहीं, पेपर लीक मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आते ही इस मामले की जांच कराई जाएगी.

गहलोत सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप :उन्होंने गहलोत सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार जो कहती है वो करती नहीं है. कांग्रेस के नेता अक्सर चुनाव के दौरान बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन सत्ता में आते ही सभी वादों को भूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य में तेजी से बेरोजगारी बढ़ी है. यहां 19 बार पेपर लीक हुए हैं. ऐसे में अब हमने यह तय किया है कि अगर हम सत्ता में आए तो सबसे पहले पेपर लीक मामले की जांच कराएंगे और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे.

इसे भी पढ़ें -पीएम मोदी का गहलोत सरकार पर तल्ख हमला, कहा- राजस्थान में चल रहा लूट तंत्र, पेट्रोल-डीजल की करेंगे समीक्षा

सभी को कराएंगे राम मंदिर के दर्शन : वहीं, वसुंधरा ने भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या मामले को लेकर राज्य की गहलोत सरकार पर निशाना साधा. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर के निर्माण का भी जिक्र किया और कहा कि अब मंदिर बनकर तैयार हो गया है. हम सभी लोगों को वहां दर्शन के लिए ले जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details