राजस्थान

rajasthan

पूर्व मुख्य सचेतक का सरकार पर तंज, कहा- कोरोना को लेकर गंभीर नहीं सरकार, बस विधायकों की मेहमाननवाजी में व्यस्त

By

Published : Mar 18, 2020, 1:42 PM IST

पूर्व मुख्य सचेतक कालू लाल गुर्जर ने कहा कि कोरोना को लेकर राज्य में बड़ा भय व्याप्त है. कई जगह संदिग्ध मरीज भी मिल रहे हैं, लेकिन राजस्थान की सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश व गुजरात से आए कांग्रेस विधायकों की मेहमान नवाजी में लगे हुए हैं.

Kalu lal Gurjar, corona virus in bhilwara
पूर्व मुख्य सचेतक कालू लाल गुर्जर का बयान

भीलवाड़ा.प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर जनता में भ्रम फैला हुआ है और कई जगह संदिग्ध भी सामने आ रहे हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दूसरे प्रदेश के विधायकों की मेहमाननबाजी में लगे हुए हैं और कोरोना की रोकथाम के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं. ये कहना है कि पूर्व मुख्य सचेतक कालू लाल गुर्जर का. इतना ही नहीं कालू लाल गुर्जर ने मुख्यमंत्री गहलोत पर चुटकी लेते हुऐ कहा की मुख्यमंत्री दूसरे विधायकों की मेहमान नवाजी में लगे है, कहीं अपने घर के विधायक ही नहीं लूट जाएं.

पूर्व मुख्य सचेतक कालू लाल गुर्जर का बयान

पढ़ें:भारत में कोरोना : गोवा से सामने आया पहला मामला, 149 हुए रोगी

पूर्व मुख्य सचेतक कालू लाल गुर्जर ने कहा कि कोरोना को लेकर राज्य में बड़ा भय व्याप्त है. कई जगह संदिग्ध मरीज भी मिल रहे हैं, लेकिन राजस्थान की सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश व गुजरात से आए कांग्रेस विधायकों की मेहमान नवाजी में लगे हुए हैं. अभी वर्तमान में कोरोना इतना ज्यादा नहीं फैल रहा है, कहीं दूसरे प्रदेश के विधायकों के यहां आने से कोरोना ज्यादा नहीं फैल जाए, इसलिए मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह विधायक की आव भगत को छोड़कर पहले कोरोना वायरस पर ध्यान देकर उचित व्यवस्था करें और लोगों में जनजागृति पैदा करें. जिससे यह ज्यादा नहीं फैले.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था संतोषप्रद नहीं है. गहलोत पर चुटकी लेते गुर्जर ने कहा कि कभी-कभी बाहर के विधायकों की मेहमान नवाजी में कहीं घर वाले बिखर जाते है यह भी हो सकता है. मैं मानता हूं कि जो ज्यादा बाहर पर ध्यान देगा वह घर को लूटा देगा, साथ ही राज्यसभा में भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश में 2 प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री दूसरे प्रदेश के विधायकों को संभालने में यहां के कई विधायक गायब नहीं हो जाए, ऐसा कभी कभी होता है.

पढ़ें:राज्यसभा चुनाव में लखावत को लड़ाने पर प्रदेश भाजपा की 'हां', आलाकमान का निर्देश होने पर ही होगी नाम वापसी

देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमण का अब तक 149 मामला सामने आ चुके हैं. वहीं तीन लोगों की मौत हो चुकी है. जिसमें 123 भारतीय और 25 विदेशी नागरिक हैं. वहीं अब पहला मामला गोवा से भी सामने आ चुका है.कोरोना वायरस से संक्रमित 14 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर भी जा चुके हैं. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए भारत सरकार ने कई प्रतिबंध लागू किए हैं. वहीं राजस्थान में भी 3 मरीजों को ठीक कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details