राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: कांग्रेस युवा संवाद में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

By

Published : Aug 29, 2020, 5:53 PM IST

शनिवार को यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मेरे जैसे गरीब व्यक्ति को यूथ कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. मैं कांग्रेस और यूथ संगठन को मजबूत करूंगा.

rajasthan news, bhilwara news
एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा

भीलवाड़ा.यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे. जहां भीलवाड़ा यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से उनको गदा भेंटकर भव्य स्वागत किया गया. स्वागत के बाद उन्होंने युवा संवाद कार्यक्रम में भाग लिया. जहां सोशल डिस्टेंसिंग की पालना धरी की धरी रह गई. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने युवाओं को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा

कांग्रेस कार्यालय में युवा संवाद कार्यक्रम में भीलवाड़ा जिले के युवाओं को संबोधित किया. जहां उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मेरे जैसे गरीब व्यक्ति को यूथ कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. मैं कांग्रेस को मजबूत करूंगा और यूथ संगठन मजबूत होगा और युवाओं की मैं आवाज बनूं, प्रदेश में युवाओं को तकलीफ मेरी तकलीफ है.

घोघरा मंच से सभी युवाओं को संबोधित करते हुऐ कहा कि भीलवाड़ा जिले के किसी भी युवा को निराश होने की जरूरत नहीं है. प्रदेश में हमारे जननायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना में ऐतिहासिक काम किया है. राजस्थान में आपकी सरकार है. गहलोत ने ऐसा काम किया जो देश में किसी मुख्यमंत्री ने नहीं किया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और गहलोत सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

पढ़ें-नवीन दुग्ध प्रसंस्करण संयंत्र का शिलान्यास, भीलवाड़ा डेयरी को मिली बड़ी सौगात...

कार्यक्रम के दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम के दौरान पगड़ी वाले बुजुर्ग भी मौजूद दिखाई दिए. वहीं कार्यक्रम की समाप्ति के समय एनएसयूआई के भीलवाड़ा जिला अध्यक्ष रितेश गुर्जर के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को गदा भेंट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details