राजस्थान

rajasthan

शाहपुरा में रसद विभाग व पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हजारों लीटर अवैध पेट्रोल-डीजल जब्त

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 7, 2024, 9:08 AM IST

Seized Illegal Petrol, शाहपुरा जिले के गणेशपुरा गांव में जिला रसद विभाग और पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध पेट्रोल-डीजल के भंडार को जब्त किया है.

Major action by logistics department and police
रसद विभाग व पुलिस की बड़ी कार्रवाई

शाहपुरा.जिले के गणेशपुरा गांव में जिला रसद विभाग व फुलियाकलां थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डीजल और पेट्रोल के अवैध को जब्त किया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जिला रशद अधिकारी अमरेंद्र मिश्र ने बताया कि शाहपुरा जिले की फुलिया कला थाना क्षेत्र में अवैध रूप से पेट्रोल और डीजल के भंडारण की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस टीम ने फुलिया कला थाना क्षेत्र के गणेशपुरा गांव के किशन कुमावत के नोहरे में इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. यह कार्रवाई पुलिस और रसद विभाग की ओर से संयुक्त रूप से की गई.

इलाके में मचा हड़कंप : उन्होंने बताया कि आरोपी किशन कुमावत के नोहरे में 44 प्लास्टिक ड्रम और सात प्लास्टिक जरीकेन में 3360 लीटर पेट्रोल और 4300 लीटर डीजल भरा हुआ था, जिसको रसद विभाग ने जब्त किया है. पेट्रोल और डीजल को जब्त कर फुलियाकलां एसएचओ मुन्नीराम चोयल को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अचानक गांव में हुई इस बड़ी कार्रवाई से गया.

इसे भी पढ़ें :गोवंश से लदे वाहन ने पुलिस वाहनों को टक्कर मार किया क्षतिग्रस्त, नाकेबंदी में दो गोतस्कर गिरफ्तार

जिला कलेक्टर ने दिए थे निर्देश : गौरतलब है कि शनिवार को शाहपुरा जिला कलेक्ट्रेट सभागार में विकसित भारत संकल्प यात्रा की प्रगति समीक्षा बैठक आयोजित हुई थी, जिसमें शाहपुरा कलेक्टर टीकमचंद बोहरा ने जिला रसद अधिकारी अमरेन्द्र मिश्र को गणेशपुरा गांव में अवैध पेट्रोल-डीजल के भंडारण पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details