राजस्थान

rajasthan

Cow smuggling in Bhilwara: गौ तस्करी के ट्रक में आग लगाने का मामला, गौ तस्कर सहित 4 गिरफ्तार

By

Published : Mar 15, 2023, 11:26 PM IST

भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा जहाजपुर मार्ग पर टोल नाके पर गोवंश को नीचे उतार कर ट्रक में आग लगाने के मामले में गौ तस्कर सहित चार लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

Cow smuggler and 3 others arrested in Bhilwara
Cow smuggling in Bhilwara: गौ तस्करी के ट्रक में आग लगाने का मामला, गौ तस्कर सहित 4 गिरफ्तार

गौ तस्करी के मामले में तस्कर सहित चार गिरफ्तार

भीलवाड़ा. जिले के शाहपुरा जहाजपुर राजमार्ग पर 13 मार्च की अलसुबह गोवंश को नीचे उतारकर ट्रक में आग लगाने के मामले में शाहपुरा पुलिस को सफलता मिली है. शाहपुरा पुलिस ने बुधवार को गौ तस्कर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. दो दिन पूर्व टोल नाका के पास यह वारदात हुई थी.

शाहपुरा थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि हेड कांस्टेबल टोडरमल की रिपोर्ट में बताया कि कादीसहाना टोल पर एक ट्रक के खड़े होने की सूचना मिली है. जिसमें अवैध गौवंश भरे हुए हैं. 300-400 लोगों की भीड़ एकत्रित हो रही है. कोई भी हादसा हो सकता है. इस पर वे मौके पर पहुंचे. भीड़ में शामिल लोगों में काफी आक्रोश था. लोग ट्रक में आग लगाने की बात कर रहे थे. इसमें राजेन्द्र बंजारा, गोपाल बजारा, नरसी बंजारा, दिनेश लुहार, मुकेश प्रजापत आदि थे. भीड़ की समझाइश की गई. इसी दौरान बछड़ों को बाहर निकाल कर ट्रक में आग लगा दी. बाद में फायर बिग्रेड की सहायता से आग पर काबू पाया.

पढ़ें:भरतपुर: कामां में 2 गौ तस्करों को गिरफ्तार कर 1 गोवंश मुक्त, मामला दर्ज

आगजनी के मामले में शाहपुरा थाने में नामजद व अन्य 300-400 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है. सीआई राजकुमार ने बताया कि अनुसंधान के दौरान शाहपुरा पुलिस ने तकनीकी सहयोग व फुटेज के आधार पर गौ तस्कर व ट्रक में आग लगाने वालों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अन्य अपराधियों को भी चिह्नित किया गया है, उन्हें शीघ्र पकड़ा जाएगा. गौ तस्करी के मामले में मंदसौर जिले के दलोथा निवासी याकूब पुत्र अयूब खान मुसलमान को गिरफ्तार किया गया है. ट्रक में आगजनी के आरोप में विनय, अंशुमन धाकड़ और दिनेश गुर्जर को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details