राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: भतीजे ने चाचा-चाची की धारदार हथियार से की हत्या, खुद थाने पहुंचकर जुर्म कबूला

By

Published : Aug 13, 2021, 9:26 AM IST

Updated : Aug 13, 2021, 4:42 PM IST

भीलवाड़ा के हमीरगढ़ में एक भतीजे ने चाचा-चाची की हत्या कर दी. जिसके बाद वह खुद थाने पहुंच गया और वारदात की जानकारी दी. वहीं आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है.

murder in bhilwara, Rajasthan News
दंपती की गला रेतकर हत्या

भीलवाड़ा. हमीरगढ़ थाना क्षेत्र के कीरो का खेड़ा गांव में शुक्रवार को एक बड़ी वारदात हुई. खेड़ा गांव में भतीजे ने धारदार हथियार से हमला करके चाचा और चाची को मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद आरोपी ने खुद थाने में जाकर हत्या की जानकारी दी.

हत्‍या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई और लोग वहां पर जमा हो गई. मौके पर सदर सीओ रामचंद्र चौधरी और हमीरगढ़ थाना प्रभारी प्रकाशचंद्र भाटी सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा है. पुलिस ने शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस भतीजे से हत्‍या के संबंध में पूछताछ कर रही है.

पढ़ें- पकड़े गए रेलवे सम्पत्ति पर हाथ साफ करने वाले चोर, पकड़ा गया कबाड़ी, तो खोल दिए कई राज!

पुलिस उपाधीक्षक सदर रामचंद्र ने बताया कि शुक्रवार की सुबह कीरों का खेड़ा निवासी देवी लाल सुबह थाने पर आया. उसने बताया कि उसने अपने चाचा नारू कीर और उसकी पत्नी कंकू कीर की हत्‍या कर दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों के शव वहां पर मिले. पूछताछ में सामने आया कि नारू कीर और कंकू कीर सुबह गायों को दूध निकालने अपने बाड़े में गए थे. इसी दौरान घात लगाकर बैठे उनके भतीजे ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया.

भीलवाड़ा में दंपती की हत्या

चाचा-भतीजे में था विवाद

बताया जा रहा है कि भतीजे देवी लाल कीर और चाचा नारू कीर के बीच काफी समय से पारिवारिक झगड़ा चल रहा था. जिसके कारण भतीजे ने दोनों की हत्या की है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

मानसिक बीमार बताया जा रहा है आरोपी

आरोपी देवीलाल मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. वह हर बात पर संदेह करता था. उसकी इसी बीमारी के चलते उसकी पत्नी 1 महीने पहले बच्चों के साथ पीहर चली गई थी. इतना ही नहीं वह इन लोगों से मारपीट भी करता था. इस पर जब चाचा-चाची टोकते तो उसे वह भी पंसद नहीं था.

सामने आया कि देवीलाल को ऐसा लगता था कि चाचा-चाची उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं. जिसके बाद उसने दोनों की हत्या कर दी. कीरों की ढाणी में नारू कीर और उसकी पत्नी कंकू कीर और उनका भतीजा देवीलाल एक ही गांव में रहते थे.

Last Updated :Aug 13, 2021, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details