राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन पर विशेष सफाई अभियान और वृक्षारोपण, सांसद बहेड़िया ने भी किया सहयोग

By

Published : Sep 19, 2019, 12:06 PM IST

भीलवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर गुरूवार को भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन परिसर में भाजपा पदाधिकारियों और रेलवे कर्मचारियों ने सफाई करके पेड़ लगाए.

Bhilwara railway station, भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन

भीलवाड़ा.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर गुरूवार को भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन परिसर में भाजपा पदाधिकारियों और रेलवे कर्मचारियों ने सफाई करके पेड़ लगाए. उत्तर-पश्चिमी रेलवे अजमेर मंडल की ओर से चलाए गए 'स्वच्छ रेल-स्वच्छ भारत' पखवाड़े के तहत सांसद सुभाष बहेड़िया के नेतृत्व में भारी संख्या में कार्यकर्ता सफाई के लिए योगदान देने पहुंचे.

रेलवे स्टेशन पर विशेष सफाई अभियान और वृक्षारोपण

रेलवे प्रशासन 16 सितंबर से 31 अक्टूबर तक 'स्वच्छ रेल स्वच्छ भारत' पखवाड़ा मना रहा है. भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण डाड ने कहा कि स्वच्छता हमारी संस्कृति में थी लेकिन बदलते परिवेश में हमें इस सभ्यता को भूलते चले गए और आज हर जगह गंदगी के अंबार लगे हुए हैं.

पढ़ें: राजधानी का तापमान 35 डिग्री के पार, आगामी 24 घंटे के लिए पूर्वी राजस्थान के कई जिलों में बारिश का अलर्ट

उन्होंने कहा कि इस गंदगी के चलते भारत में स्वच्छ भारत का अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया था. उन्होंने रेलवे स्टेशन परिसर की सफाई करते हुए यहां पर 16 पौधे भी लगाए है. वहीं सांसद सुभाष बहेड़िया ने कार्यकर्ताओं और रेल कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आमजन जब सफाई के प्रति जागरूक नहीं होगा तब तक देश स्वच्छ नहीं हो सकता है. इसके लिए हर संभव स्तर पर प्रयास किए जा रहे ताकि आमजन को अभियान से जोड़ा जा सके.

Intro:

भीलवाड़ा - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर आज भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन परिसर में भाजपा पदाधिकारियों और रेलवे कर्मचारियों ने सफाई करके पेड़ लगाए । उत्तर-पश्चिमी रेलवे अजमेर मंडल की ओर से चलाए गए "स्वच्छ रेल - स्वच्छ भारत " पखवाड़े के तहत सांसद सुभाष बहेडिया के नेतृत्व में भारी संख्या में कार्यकर्ता सफाई के लिए योगदान देने पहुंचे । रेलवे प्रशासन 16 सितंबर से 31 अक्टूबर तक " स्वच्छ रेल स्वच्छ भारत " पखवाड़ा मना रहा है ।


Body:

भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण डाड ने कहा कि स्वच्छता हमारी संस्कृति में थी लेकिन बदलते परिवेश में हमें इस सभ्यता को भूलते चले गए और आज हर जगह - जगह गंदगी के अंबार लगे हुए हैं । इसके कारण भारत में स्वच्छ भारत का अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया था । आज हमने रेलवे स्टेशन परिसर की सफाई करते हुए यहां पर 16 पौधे भी लगाई है । वहीं सांसद सुभाष बहेडिया ने कार्यकर्ताओं और रेल कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आमजन जब सफाई के प्रति जागरूक्त नहीं होगा तब तक देश स्वच्छ नहीं हो सकता है इसके लिए हम अपने स्तर पर प्रयास कर रहे हैं कि आमजन को सफाई से जोड़ा जाए ।


Conclusion:


बाइट - लक्ष्मी नारायण डाड , भाजपा जिलाध्यक्ष


सुभाष बहेडिया , सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details