राजस्थान

rajasthan

फर्जी नाम बदलकर युवती से छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने आरोपी को दबोचा...सामने आए चौंकाने वाले खुलासे

By

Published : Jul 19, 2022, 5:32 PM IST

Police Arrested Accused in Bhilwara
फर्जी नाम बदलकर युवती से छेड़छाड़ का मामला आया सामने

सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर युवती से दोस्ती कर (Molestation with Girl in Bhilwara) ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. युवती की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

भीलवाड़ा.राजस्थान केभीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में फर्जी आईडी बनाकर युवती से दोस्ती और बाद में नशीला पदार्थ पिलाकर छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी युवक ने मनीष के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर युवती से दोस्ती की थी और बाद में उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींचे और बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर छेड़छाड़ की.

कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने कहा कि एक कॉलेज छात्रा ने (Case of Molesting Girl by Changing Fake Name) मुकदमा दर्ज करवाया कि सोशल मीडिया पर उसकी एक लड़के से दोस्ती हुई, जिसमें अपना नाम मनीष बताया था. दोस्ती के दौरान युवक ने युवती को एक कमरे पर बुलाया और उसे नशीला पदार्थ पिला दिया. जिसके बाद वह उसे धमकी देने लगा कि उसने युवती के अश्लील फोटो खींच लिए हैं.

पुलिस ने क्या कहा...

जिसके बाद वह उसे जबरन एक कमरे में ले गया, जहां उसे पता चला कि यह लड़का मनीष नहीं है, बल्कि इसका नाम शाहिद खान है. जिसके बाद आरोपी शाहिद ने युवती के साथ छेड़छाड़ की. इसकी सूचना (Police Arrested Accused in Bhilwara) युवती ने अपने परिजनों को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें :फेसबुक मैसेंजर पर फर्जी आईडी बना अपलोड किया था नाबालिग का पोर्न वीडियो, पुलिस ने ढूंढ़ निकाला, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details