राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में अनियंत्रित होकर निजी बस पलटी, 17 घायल...8 गंभीर हालत में भीलवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती

By

Published : Nov 8, 2021, 5:27 PM IST

Updated : Nov 8, 2021, 8:14 PM IST

भीलवाड़ा से कपासन जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 17 यात्री घायल हो गए. वहीं 8 गंभीर घायलों को भीलवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

bus overturned in Bhilwara, Bhilwara news
भीलवाड़ा न्यूज राजस्थान न्यूज

भीलवाड़ा/चित्तौड़गढ़.जिले के कारोई से कपासन की ओर जा रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ के बॉर्डर समीप राशमी थाना क्षेत्र में हुआ. इस दुर्घटना में बस में सवार 17 यात्री घायल हो गए. इनमें से 8 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को भीलवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हादसे की सूचना पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल यात्रियों को बस से निकाला. कारोई पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है. बता दें कि बस में लगभग 20 से 25 लोग सवार थे. यह बस कारोई से कपासन जा रही थी. इस दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई. बस के पलटने के बाद बस चालक मौके पर से फरार हो गया है. स्थानीय लोगों ने सवारियों को बस का कांच फोड़ कर बाहर निकाला गया.

भीलवाड़ा में अनियंत्रित होकर निजी बस पलटी

सूचना मिलने पर कपासन पुलिस उप अधीक्षक गीता चौधरी मौके पर पहुंची. इनसे पहले राशमी थाने से हेड कांस्टेबल हिम्मतसिंह और पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे हैं. इन्होंने लोगों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए राशमी चिकित्सालय पहुंचाया. हादसे में बस में सवार बन्ना बंजारा, राजू, राजकुमार जाट, कालू कीर, सुमित्रा, प्रकाश शर्मा, सुमित कीर, मोनू पुत्र रमेश, शंकर लाल बैरवा, देवीलाल बैरवा, दीपक ढोली, अभिषेक छिपा, दिव्यांश छिपा आदि घायल हुए हैं. यह सभी चित्तौड़गढ़ और भीलवाड़ा जिले के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें.सीकर: फतेहपुर में दो वाहनों में भिड़ंत, दो महिलाओं की मौत

8 गंभीर घायल हुए भीलवाड़ा जिला अस्पताल में लाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. ज्यादातर यात्रियों के फैक्चर की समस्या सामने आई है और जिन लोगों को गंभीर चोट आई हैं. उनका भी इलाज किया जा रहा है.

Last Updated : Nov 8, 2021, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details