राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियार सहित 10 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Aug 31, 2020, 9:39 AM IST

भीलवाड़ा पुलिस ने हथियार तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. जिसके तहत पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस को अवैध हथियार बरामद हुए हैं.

राजस्थान न्यूज, Bhilwara police
भीलवाड़ा में 10 हथियार तस्कर गिरफ्तार

भीलवाड़ा. जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा के निर्देश पर स्पेशल टास्क फोर्स जिले में लगातार कार्रवाई कर रही है. इस क्रम में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर उसके 9 और साथी को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 5 पिस्‍टल, 1 रिवाल्‍वर और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

भीलवाड़ा में 10 हथियार तस्कर गिरफ्तार

भीलवाड़ा पुलिस ने एक पखवाड़े पहले हथियार तस्‍करों के खिलाफ कार्रवाई के बाद रविवार को एक और बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने 5 पिस्‍टल, 1 रिवाल्‍वर और 10 जिंदा कारतूस के साथ 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि आने वाले दिनों में वो शहर में दहशत फैलाना चाहते थे. यह हथियार मध्‍यप्रदेश से लाकर बेचे गये थे. गिरफ्तार किए गए सभी लोगों के खिलाफ हत्‍या, चोरी और लूट जैसे मामले पहले से ही विचाराधीन है.

यह भी पढ़ें.चूरू: नाकेबंदी की कार्रवाई में 12 कट्टा डोडा पोस्ट बरामद, आरोपी फरार

सदर थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने भीलवाड़ा शहर में असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. इसके चलते एएसपी गजेंद्र सिंह जोधा के निर्देशन में एक टीम गठित की गई. जिसने दौरान गश्‍त कोटडी चौराहे पर एक संदिग्‍ध व्‍यक्ति को पकड़ा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक देशी पिस्‍टल बरामद हुई. इस पर उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपने अन्‍य 9 साथियों के बारे में बताया, जो हथियार थे.

जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. हथियार मुख्‍य सरगना आमेट निवासी दौलत सुथार मध्‍यप्रदेश से खरीदकर लाता था और यहां पर बेचता था. इस मामले में आरोपियों से पूछताछ जारी है. आरोपी उनके साथ संलिप्त और नाम बता सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details