राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में नामी कंपनियों का डुप्लीकेट हेयर ऑयल बनाने का भंडाफोड़, नकली तेल का पाउच बरामद

By

Published : Oct 30, 2021, 3:46 PM IST

duplicate hair oil seized in Bhilwara  Bhilwara news

भीलवाड़ा में पुलिस ने नामी कंपनियों का डुप्लीकेट तेल बनाने का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक मकान पर दबिश देकर वहां से नकली तेल के पाउच और रॉ मैटेरियल बरामद किया है.

भीलवाड़ा.गुलाबपुरा थाना पुलिस ने अवैध रूप से नामी कंपनियों के डुप्लीकेट तेल के पाउच बनाने पर कार्रवाई की है. पुलिस ने एक मकान में दबिश दी, जहां से डुप्लीकेट पाउच सहित रॉ मैटेरियल जब्त किया है.

भीलवाड़ा जिले की गुलाबपुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर के हुरडा रोड पर एक मकान में दबिश दी. मकान में नामी कंपनी का हेयर ऑयल सहित डुप्लीकेट तेल के पाउच जब्त किए है. उसके बाद पुलिस ने माल को जब्त कर थाने में रखवाया है.

यह भी पढ़ें.बांसवाड़ा: तलवार की नोक पर सब्जी व्यापारी से लूट, 1 लाख नगदी सहित स्कूटी और मोबाइल छीनकर फरार

गुलाबपुरा के पुलिस उप अधीक्षक लोकेश मीणा ने बताया कि सूचना मिली कि शहर के हुरडा रोड पर मोदी पैलेस के पास एक मकान में अवैध रूप से कई नामचीन कंपनियों का डुप्लीकेट तेल और उसको बनाने का रॉ मैटेरियल रखा है. जिस पर गुलाबपुरा पुलिस उप अधीक्षक लोकेश मीणा और गुलाबपुरा थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर राजूराम काला मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और रामबक्श रेगर के मकान में दबिश देकर कई प्रोडक्ट और उनको बनाने वाला रॉ मटेरियल बरामद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details