राजस्थान

rajasthan

road accident in bharatpur: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, महिला की कुचलने से मौत, दो अन्य घायल

By

Published : Dec 4, 2021, 7:33 PM IST

भरतपर जिले के डीग थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर (road accident in bharatpur) मार दी. हादसे में एक महिला की ट्रक के नीचे कुचलने से मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए.

Woman dies in road accident in Bharatpur
भरतपुर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर,महिला की मौत

डीग (भरतपुर). डीग थाना इलाके में शनिवार को एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में ट्रक से कुचलने से महिला (Woman dies in road accident in Bharatpur) की मौत हो गई. दूसरी महिला और युवक घायल हैं. शव को अस्पताल नहीं लाया जा सका.

इसलिए डीग अस्पताल से डॉक्टर की टीम मौके पर पहुंची और मौके पर ही शव का पोस्टमार्टम किया गया. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने भी सड़क पर जाम लगाया. लेकिन पुलिस ने समझाइश करके जाम को खुलवा दिया है.

पढ़ें. अज्ञात बदमाशों ने बसों के शीशे तोड़े, मौके से फरार... जांच में जुटी बहरोड़ पुलिस

जानकारी के मुताबिक रज्जन देवी नगला लख्मी गांव की रहने वाली थी. वह शनिवार को रिश्तेदार लोकेंद्र और शिवानी के साथ बाइक से डीग दवा लेने के लिए आई थी. दवा लेने के बाद रज्जन, लोकेन्द्र और शिवानी घर जा रहे थे. तभी पान्हौरी गांव के पास ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर सबसे पीछे बैठी रज्जन देवी ट्रक की चपेट में आ गई. जबकि, लोकेंद्र और शिवानी दूर जा गिरे. दोनों को मामूली चोटें आई है.

वहीं ट्रक से कुचलने के कारण महिला का शव पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया. जिससे शव को अस्पताल नहीं ले जाया जा सका. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर जाम लगा दिया. जिसे पुलिस ने समझाइश के बाद खुलवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details