राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: परिजन सोते रहे और चोर दूसरे कमरे से चुरा ले गए लाखों की नकदी और जेवरात

By

Published : Jan 8, 2021, 5:58 PM IST

भरतपुर के नगला नावरिया गांव में चोरों ने एक मकान से करीब 6 लाख के जेवर सहित 20 हजार रुपए नकदी चोरी कर लिए. चोर जब वारदात को अंजाम दे रहे थे, तब दूसरे कमरे में परिजन गहरी नींद में सोते रहे. जिन कमरों में परिजन सोए हुए थे, चोरों ने उन कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी.

Bharatpur news, jewellery theft in Bharatpur
भरतपुर में 6 लाख रुपए गहनों की चोरी

भरतपुर. बयाना थाना क्षेत्र के गांव नगला नावरिया में गुरुवार की रात एक मकान से चोरों ने लाखों के आभूषण चुरा लिए. अज्ञात चोरों ने कमरों का ताला तोड़कर बक्सा और अलमारी में रखे करीब 6 लाख के सोने-चांदी के आभूषण और 20 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

नगला नावरिया गांव निवासी पीड़ित निरोती पुत्र जगन पुजारी ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसमें उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात वह अपने परिजनों सहित घर में सो रहा था. सुबह करीब 3.15 बजे टॉयलेट जाने के लिए जागा और अपने कमरे का दरवाजा खोलना चाहा तो दरवाजे के बाहर की कुंडी लगी मिली. इस पर उसने ऊपर की मंजिल के कमरे में सोए अपने पुत्र सचिन को फोन कर नीचे बुलाया और दरवाजा खुलवाया. उसने बगल के कमरों में जाकर देखा तो उनके ताले टूटे पड़े थे. अंदर सामान बिखरा पड़ा था.

यह भी पढ़ें.सीकर: तीन दुकानों में चोरों ने किया चोरी का प्रयास, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

पीड़ित ने बताया कि चोर उसके और उसके भाई गोविंद के कमरों का ताला तोड़कर बक्सों और आलमारी में रखे 10 तोला सोने के आभूषण, एक किलो चांदी के आभूषणों सहित 20 हजार की नगदी को चुरा ले गए.

पीड़ित निरोती का कहना है कि चोरी का पता लगने पर उसने पुलिस कंट्रोल रूम 100 नंबर पर फोन कर सूचना दी. इसके बाद बयाना और झील चौकी से करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details