राजस्थान

rajasthan

कामां में चोरों ने मंदिर मंहत की कुटिया से एक किलो चांदी और नगदी की चोरी

By

Published : Apr 20, 2021, 10:46 AM IST

भरतपुर के कामां में चोरों ने एक मंदिर को निशाना बनाया. जहां चोरों ने मंदिर मंहत की कुटिया से एक किलो चांदी सहित करीब 20 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

चोरों ने मंदिर में चांदी और नगदी चोरी, Thieves steal silver and cash in temple
चोरों ने मंदिर में चांदी और नगदी चोरी

कामां (भरतपुर).थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है, जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. अब चोरों और बदमाशों की ओर से मंदिरों को निशाना बनाया जाता है. जहां बिलोद गांव स्थित मंदिर केदारनाथ झीड़ी पर अज्ञात चोरों ने मंदिर महंत के कुटिया से एक किलो चांदी सहित करीब 20 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली. जिसका मामला कामां थाने पर दर्ज किया गया है. पुलिस मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुट गई.

चोरों ने मंदिर में चांदी और नगदी चोरी

कामां थानाधिकारी कमरुद्दीन खान ने बताया कि बिलोद गांव निवासी बृजलाल पुत्र नत्थी सिंह ने थाने पर उपस्थित होकर एक लिखित तहरीर देकर अवगत कराया है. जिसमें बताया कि मंदिर महंत कुंभ नहाने गए हुए थे, जहां पीछे से अज्ञात चोर उनकी कुटिया के ऊपर से छप्पर को तोड़कर एक किलो चांदी और 20 हजार रुपए की नगदी को चोरी कर ले गए. जब महंत मंदिर पर पहुंचे तो उन्हें चोरी होने का पता चला, जहां आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए. जिसके बाद कामां थाना पुलिस को सूचना दी गई और घटना का मामला दर्ज कराया गया है.

पढ़ें-राजस्थान कवि व साहित्यकार मोहन आलोक का लंबी बीमारी के बाद निधन

मामला दर्ज होने के बाद थाने के एएसआई सुरेंद्र सिंह मामले की जांच में जुट गए हैं. उल्लेखनीय है कि कामा क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदातों को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है और लोग पुलिस की गश्त पर भी सवालिया निशान उठा रहे हैं. साथ ही मंदिर में हुई चोरी की वारदात के बाद धर्म प्रेमी लोगों ने खासी नाराजगी जाहिर करते हुए शीघ्र ही चोरी की वारदात का खुलासा करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details