राजस्थान

rajasthan

खुलासा: मालिक को सबक सिखाने के लिए पिकअप चालक ने रची लूट की झूठी कहानी

By

Published : Feb 16, 2021, 7:01 PM IST

भरतपुर पुलिस ने सोमवार को पिकअप चालक से हुई 1.79 लाख की लूट के मामले में खुलासा किया है. पुलिस ने पिकअप चालक को ही झूठी लूट की कहानी रचने के लिए गिरफ्तार किया है. चालक को मालिक ने ड्राइविंग लाइसेंस के लिए पैसे देने से मना कर दिया था. उसी बात से खुंदक खाए चालक ने अपने साथ लूट की झूठी कहानी रची.

robbery busted in bharatpur,  bharatpur news
भरतपुर में लूट का पर्दाफाश

कामां (भरतपुर).सोमवार को कामां जुरहरा मार्ग पर नेतवाडी और गुरीरा गांव के बीच पिकअप चालक के साथ हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि पिकअप चालक ने ही लूट की पूरी वारदात रची. पिकअप चालक ने अपने मालिक के 1 लाख 70 हजार रुपये हड़पने के लिए यह साजिश रची थी.

पढ़ें:25 महीने से नंगे पैर घूम रहा ये शख्स पीएम मोदी से क्या चाहता है

जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र विश्नोई ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कामां कस्बे के भोजन थाली रोड निवासी आसिफ, वैभव उर्फ मोनू जैन की पिकअप गाड़ी चलाता है. कुछ दिन पूर्व चालक आसिफ मेव ने अपना ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए अपने मालिक वैभव जैन से पैसे मांगे थे. लेकिन वैभव जैन ने पैसे देने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद से ही पिकअप चालक अपने मालिक को सबक सिखाने की फिराक में था.

भरतपुर में लूट का पर्दाफाश

सोमवार को रोजाना की तरह पिकअप चालक नगदी लेकर गुड़ लेने के लिए जुरहरा की ओर जा रहा था. इसी दौरान साजिश के तहत मालिक द्वारा दी हुई राशि अपने घर की अलमारी में रख कर जुरहरा की ओर रवाना हो गया और नेतवाडी व गुरीरा के बीच अपने साथ हथियारबंद बदमाशों द्वारा लूट की घटना होने की सूचना अपने मालिक को दे दी. लूट की सूचना मिलते ही डीएसपी प्रदीप यादव भी मौके पर पहुंचें. चालक से पूछताछ की तो वह बार-बार नकाबपोश बदमाशों द्वारा वारदात को अंजाम देना बताता रहा था.

जिस पर पुलिस को शक हो गया. पुलिस ने घटनास्थल के पास एक निजी पब्लिक स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो पिकअप चालक के बताए अनुसार घटना के समय के दौरान कोई भी नकाबपोश बाइक सवार नजर नहीं आए. जिसके बाद पुलिस को आसिफ पर शक गहरा हो गया. पुलिस ने ड्राइवर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस ने 1.70 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details