राजस्थान

rajasthan

Road accident in Bharatpur: नींद की झपकी लगी तो खड़े ट्रक में जा घुसी कार, 3 घायल

By

Published : May 12, 2022, 9:06 AM IST

भरतपुर के मथुरा रोड पर गुरुवार को एक कार ट्रक से जा भिड़ी. कार चालक को ड्राइविंग के दौरान नींद की झपकी आ गई जिसके चलते ये हादसा (Road accident in Bharatpur) हो गया. जिला अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है.

Road accident in Bharatpur
नींद की झपकी लगी तो खड़े ट्रक में जा घुसी कार

भरतपुर.शहर के मथुरा रोड पर गुरुवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया. चालक को नींद की झपकी आने से उसकी कार खड़े ट्रक में जा घुसी. दुर्घटना में कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जबकि 5 वर्षीय बच्चा पूरी तरह से सुरक्षित है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का अस्पताल में भर्ती करवाया. घायलों का आरबीएम जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

पढ़ें.Road Accident in Barmer: तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

जानकारी के अनुसार कार में सवार 5 लोग मथुरा से एक शादी समारोह से सुबह 4:30 बजे उज्जैन लौट रहे थे. इस बीच कार चालक को धौरमुई ऑयल डिपो के पास नींद आ गई. जिसकी वजह से कार रोड पर खड़े ट्रक में जा घुसी. दुर्घटना में कार सवार उज्जैन निवासी कमल सिंह, निशांत और जितेश गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि 5 वर्षीय बच्चा रोनेश पूरी तरह से सुरक्षित (3 Peoples injured in Road accident in Bharatpur) है. इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. दुर्घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी. जिसके बाद घायलों को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details