राजस्थान

rajasthan

Triple Murder in Bharatpur: एक और आरोपी गिरफ्तार, 3 मुख्य आरोपियों पर इनाम घोषित

By

Published : Nov 29, 2022, 10:56 AM IST

भरतपुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए इनाम घोषित किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Triple Murder in Bharatpur
Triple Murder in Bharatpur

भरतपुर.जिले के कुम्हेर क्षेत्र के गांव सिकरोरा में 27 नवंबर की रात 1 बजे तीन भाइयों की अंधाधुंध गोलीबारी कर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले में फरार चल रहे तीन मुख्य आरोपियों पर भरतपुर पुलिस अधीक्षक ने 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की करीब 10 टीमें जगह जगह दबिश दे रही है.

पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि मामले में फरार आरोपी सिकरोरा निवासी लाखन सिंह उर्फ इंद्रमोहन (30) पुत्र हरी सिंह, नगला देशवाल निवासी नीरज (24) पुत्र प्रकाश, पुरामालोनी निवासी मनीष ( 25) पुत्र मान सिंह पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. ये तीनों आरोपी घटना के मुख्य आरोपी हैं.

पढ़ें- Triple Murder in Bharatpur: हत्या के मुख्य आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं 6 मामले, मथुरा से लाए थे शॉट गन

वहीं, घटनाक्रम के बाद लगातार दबिश दे रही पुलिस टीम को एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. पुलिस ने आरोपी हरी सिंह (73) पुत्र शिवचरण को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी हरी सिंह मुख्य आरोपी लाखन सिंह का पिता है. घटना में इसकी लिप्तता सामने आई है. उधर, पुलिस डिटेन किए तीन अन्य के साथ ही आरोपियों के मां, बेटा सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है. आरोपियों की तलाश में पुलिस ने बंशी पहाड़पुर क्षेत्र के जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया. साथ ही मेवात, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी लगातार दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें-Shootout in Bharatpur: घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, 3 भाइयों की मौत...तीन आरोपी डिटेन

यह थी घटना- सिकरोरा गांव में 27 नवंबर की रात को करीब 1 बजे लाखन ने अपने साथियों के साथ मिलकर गजेंद्र के घर में घुस कर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग में गजेंद्र, समंदर, ईश्वर, टेनपाल, और टेनपाल की मां को गोली लगी. घटना में गजेंद्र, समंदर और ईश्वर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गजेंद्र की पत्नी माया, पुत्र टेनपाल और टेनपाल की पत्नी रवीना गंभीर रूप से घायल हैं. तीनों का जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details