राजस्थान

rajasthan

बुजुर्ग की हत्या का 24 घंटे में खुलासा, पत्नी से अवैध संबंधों के चलते हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 2, 2023, 4:53 PM IST

Updated : Oct 2, 2023, 5:33 PM IST

डूंगरपुर की सागवाड़ा थाना पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी की पत्नी के बुजुर्ग के साथ अवैध संबंध थे.

murder accused arrested in Bharatpur
पत्नी से अवैध संबंधों के चलते हत्या

बुजुर्ग की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर.जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के खोखरा-मोवाई मार्ग पर मृगु तालाब के पास संदिग्ध अवस्था में बुजुर्ग का शव मिलने के मामले का 24 घंटे में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मृतक के आरोपी की पत्नी से अवैध सम्बन्ध में थे जिसके चलते आरोपी ने पहले रस्सी से गला घोंटा था और सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि 30 सितम्बर की रात को खोखरा-मोवाई मार्ग पर मृगु तालाब के पास एक शव मिला था. पुलिस ने उसकी पहचान खोखरा निवासी देवराम पुत्र रामजी कलासुआ के रूप में की थी. देवराम के गले में रस्सी बंधी हुई थी. वहीं उसके सिर पर चोट के निशान थे. जिसके चलते पुलिस ने कल हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी. जांच में सामने आया था कि देवराम को अंतिम बार कानजी का फला लोहारिया निवासी भानजी पुत्र कानजी बामनिया के साथ देखा गया था. जिस पर पुलिस ने उसकी तलाश की और उसे जंगलों से हिरासत में लिया.

पढ़ें:Wife Killed Husband In Barmer: पकड़ी गई कातिल पत्नी, अवैध संबंधों के चलते पति की ली थी जान

पुलिस ने भानजी बामनिया से पूछताछ की तो उसने देवराम की हत्या करना कबूल किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि देवराम के उसकी पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध थे, जिसके चलते वह उससे रंजिश रखता था. 30 सितम्बर को तालाब के पास उसे अकेला पाकर उसने पहले रस्सी से उसका गला घोंट दिया. वहीं पत्थर से उसके सिर पर वारकर उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Last Updated :Oct 2, 2023, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details