राजस्थान

rajasthan

दो चचेरे भाइयों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 25, 2023, 9:15 PM IST

भरतपुर के बयाना कस्बे में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. दूसरा आरोप फरार है.

minor gangraped in Bharatpur
नाबालिग से किया गैंगरेप

भरतपुर. जिले के बयाना कस्बा में एक नाबालिग के साथ दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग रात के वक्त दुकान से सामान लेने जा रही थी. उसी वक्त आरोपियों ने नाबालिग को झाड़ियों में ले जाकर जबरन सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है. दोनों आरोपी एक-दूसरे के चचेरे भाई हैं.

बयाना डिप्टी एसपी नीतिराज सिंह शेखावत ने बताया कि कस्बे की एक कॉलोनी में 20 सितंबर की रात करीब 9 बजे एक 15 वर्षीय नाबालिग घर से दुकान पर सामान लेने गई. इसी दौरान पास ही की कॉलोनी के दो आरोपी आसिब उर्फ छन्नू (22) पुत्र सूखा उर्फ इकबाल और अकबर पुत्र जहांगीर जबरन मुंह बंद कर उठा ले गए. दोनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ झाड़ियां में जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया था. पीड़िता ने घर पहुंचकर मां को आपबीती बताई. पीड़िता की मां ने बयाना थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया.

पढ़ें:भीलवाड़ा में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार

दोनों आरोपी आपस में रिश्ते में चचेरे भाई हैं. मामले में कार्रवाई करते हुए सोमवार को एक आरोपी आसिब उर्फ छन्नू (22) को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी का सीएचसी में मेडिकल कराया गया. गिरफ्तार आरोपी आसिब को पुलिस ने अवकाश कालीन न्यायाधीश अंकिता चंद्रावत के समक्ष पेश किया. जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया. आरोपी को केंद्रीय कारागृह सेवर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details