राजस्थान

rajasthan

Gang rape in Bharatpur: भरतपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Dec 16, 2021, 11:58 AM IST

Updated : Dec 16, 2021, 7:49 PM IST

Minor gang raped in Bharatpur

भरतपुर के कामां कस्बे में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप (Minor gang raped in Bharatpur) की वारदात सामने आई है. बदमाश जबरन मां-बेटी को को अपनी गाड़ी में बैठाकर जंगल में ले गए और नाबालिग के साथ गैंगरेप किया.

कामां (भरतपुर). कामां थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ हथियार के बल पर गैंगरेप (Minor gang raped in Bharatpur) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शूरू कर दी है. वहीं पीड़ित नाबालिग का गुरुवार को राजकीय अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया गया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है.


कामां थाना अधिकारी दौलत साहू ने बताया कि बुधवार दोपहर को मां-बेटी कामां कस्बा में खड़ी हुई थी. जहां दो व्यक्ति गाड़ी में सवार होकर आए. उन्होंने अपनी बातों में मां-बेटी उलझाया और जबरन गाड़ी में बैठा कर ले गए. जहां कामां कस्बा के लोक कुंड के पास सुनसान स्थान पर जंगल में ले जाकर हथियार के बल पर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

मदनलाल, हेड कांस्टेबल चौरासी थाना

पढ़ें- भरतपुर में गैंगरेप : परिजनों को कुंदी लगाकर कोठरी में बंद किया..फिर दलित नाबालिग लड़की के साथ 5 युवकों ने किया सामूहिक बलात्कार

शोर मचाने पर राह चलते दो व्यक्ति मौके पर आ गए. जिन्हें देखकर आरोपी मौके से भाग गए. जिसके बाद पीड़ित अपनी मां और अन्य रिश्तेदारों के साथ कामां थाने पहुंची. जहां थानाधिकारी दौलत साहू को घटना की आपबीती बताई गई. जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज करने के बाद पीड़ित नाबालिग बालिका के बयान दर्ज किए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Dec 16, 2021, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details