राजस्थान

rajasthan

suicide in bharatpur: बालिका ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, चाचा के साथ रहती थी

By

Published : Dec 11, 2021, 8:37 PM IST

भरतपुर में एक बालिका ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Minor commits suicide in Bharatpur) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को आरबीएम अस्तपाल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Minor commits suicide in Bharatpur
भरतपुर में नाबालिग ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

भरतपुर.केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान परिसर में अपने चाचा के साथ रह रही एक बालिका ने शनिवार को फंदा लगाकर आत्महत्या (suicide in bharatpur) कर ली. परिजन नाबालिग को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. रविवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार फॉरेस्ट गार्ड चंदन सिंह केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान परिसर में बने सरकारी क्वार्टर में परिवार के साथ रहता है. साथ ही उसकी 14 वर्षीय भतीजी भी रह रही थी. शनिवार को चंदन सिंह की भतीजी और बेटा स्कूल से लौटकर शाम को क्वार्टर पर पहुंचे. इसके बाद बच्ची ने कमरा बंद कर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली.

पढ़ें.girl molested in Kota : 10 साल की बच्ची से 63 साल के बुजुर्ग ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

सूचना मिलने पर परिजन बच्ची को आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मृतका का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपेगी. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलास नहीं हो सका है. हालांकि चर्चा थी कि बच्ची का स्कूल में किसी के साथ झगड़ा हुआ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details