राजस्थान

rajasthan

Attempt to Rape Case in Bharatpur : महिला टीचर का आरोप, प्रिंसिपल ने कई बार की रेप की कोशिश...मामला दर्ज

By

Published : Jul 5, 2022, 10:26 PM IST

भरतपुर के कुम्हेर की एक सरकारी स्कूल की टीचर ने अपने प्रिंसिपल पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया (Teacher filed case of attempt to rape against principal) है. महिला की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी प्रिंसिपल ने अलग-अलग मौकों पर बहाने से रेप करने की कोशिश की. म​हिला टीचर के मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

Lady teacher filed case of attempt to rape against principal
महिला टीचर का आरोप, प्रिंसिपल ने कई बार की रेप की कोशिश, मामला दर्ज

कुम्हेर (भरतपुर).राजस्थान केकुम्हेर थाना क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर उसी स्कूल की महिला टीचर ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला टीचर ने पिता के साथ सोमवार को कुम्हेर थाने में आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ व रेप की कोशिश का मामला दर्ज कराया (Teacher filed case of attempt to rape against principal) है.

रिपोर्ट में शिकायत दी गई है कि प्रिंसिपल कई बार टीचर को स्कूल में अकेले देख रेप की कोशिश कर चुका है. प्रिंसिपल लगातार अश्लील हरकतें कर रहा था. महिला टीचर की पोस्टिंग कुम्हेर थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल में है. महिला ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि आरोपी प्रिंसिपल 4 महीनों से अश्लील हरकतें कर रहा है. 12 मार्च को प्रिंसिपल बहाने से महिला टीचर को अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया. रास्ते में उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी. टीचर बाइक से उतरकर वहां से भाग आई.

पढ़ें:Attempt of Rape with Widow in Udaipur : विधवा म​हिला से रेप की कोशिश, शोर मचाने पर दौड़े लोग तो भागा आरोपी

रिपोर्ट के मुताबिक 14 मार्च को टीचर स्कूल गई तो फिटनेस सर्टिफिकेट ना होने की बात कहकर प्रिंसिपल ने उसे रजिस्टर में हाजिरी नहीं लगाने दी. 24 मार्च को प्रिंसिपल ने टीचर को स्कूल में अकेला पाकर रेप की कोशिश की. 14 मई को स्कूल की छुट्टी होने के बाद प्रिंसिपल ने फिर रेप की कोशिश की. स्कूल की छुट्टियों के बाद 1 जुलाई को जब महिला टीचर स्कूल गई तब भी प्रिंसिपल ने रेप की कोशिश की. इसके बाद टीचर ने अपने पिता को फोन कर प्रिंसिपल की हरकतों की जानकारी दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस ने क्या कहा ? : कुम्हेर थाना के एसआई गौरव कुमार ने बताया कि प्रिंसिपल की तलाश की जा रही है. वह मौके से फरार हो गया है. मामला दर्ज होने के बाद इसकी जांच की जा रही है. जल्द इसका खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details