राजस्थान

rajasthan

रातभर गड्ढे में दर्द से चीखता रहा मासूम बालक, माता-पिता की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 10, 2019, 9:41 PM IST

भरतपुर में कुम्हेर के पास स्थित टोल प्लाजा के करीब एक बालक मिला है. उससे जब पूछताछ की गई तो वह अलग-अलग जवाब दे रहा है.

अस्पताल में भर्ती बालक

भरतपुर.कुम्हेर के पास टोल प्लाजा पर एक पांच साल का बालक घायल अवस्था में मिला. वह गड्डे में पड़ा हुआ था और उसकी पूरी शरीर मिट्टी में सनी हुई थी. बच्चे से पूछताछ में पता चला की उसे रात को बाइक से फेंका गया है.

भरतपुर में कुम्हेर टोल प्लाजा के पास मिला बच्चा

वहीं सोमवार सुबह के समय में टोल प्लाजा के पास एक युवक को बच्चे की रोने की आवाज आई. उसके बाद युवक बच्चे के पास गया और तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस बच्चे को तुरंत डीग के अस्पताल लेकर पहुंची और डीग की चाइल्ड लाइन से संपर्क कर पूरी घटना की जानकारी दी.

चाइल्ड लाइन से इसकी जानकारी अपने ऊपर के अधिकारियों को भी दी. डीग से उस बच्चे को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वहां उसका इलाज जारी है. डॉक्टर्स ने जांच के बाद बताया की बच्चे के दोनों हाथ टूटे हुए हैं और उसके मुंह और गले पर भी चोट के निशान हैं.

ऐसे में जब बच्चे से बात की गई तो उसने अपना नाम गोलू बताया. जो कुरवारा गांव का निवासी है और उसके पिता का नाम प्रकाश है. बच्चा इतना भयभीत है की कभी कहता है की उसे उसके पिता ने मारा, तो कभी किसी का और का नाम ले रहा है. फिलहाल पुलिस बच्चे के माता-पिता की तलाश में जुट गई है. अब बच्चे के परिजनों के मिलने के बाद ही साफ हो पाएगा की बच्चे के साथ ऐसी घिनौनी हरकत किसने की है.

Intro:भरतपुर
एंकर- भरतपुर में कूम्हेर के पास टोल प्लाजा पर एक 5 वर्षीय बालक घायल अवस्था में मिला... बच्चा गड्डे में पड़ा हुआ था और पूरा मिट्टी में सना हुआ था... बच्चे से पूछताछ में पता लगा की उसे रात को मोटरसाईकिल से फैंका गया है... आज सुबह के समय में टोल प्लाजा के पास एक युवक को बच्चे की रोने की आवाज आई जिसके बाद युवक बच्चे के पास गया और तुरंत पुलिस को सूचना दी... मौके पर पहुँची पुलिस बच्चे को तुरंत डीग के अस्पताल लेकर पहुँची... और डीग की चाइल्ड लाईन को से संपर्क कर सारी घटना की जानकारी दी... चाइल्ड लाईन से इसकी जानकारी अपने ऊपर के अधिकारियों को दी और डीग से उस बच्चे को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया... जहां उसका इलाज जारी है... डॉक्टर्स ने जांच के बाद बताया की बच्चे के दोनों हाथ टूटे हुए हैं और उसके मुंह और गले पर भी चोट के निशान हैं...
जब बच्चे से बात करने पर उसने अपना नाम गोलू बताया... जो कुरवारा गाँव का निवासी है... और उसके पिता का नाम प्रकाश है... बच्चा इतना भयभीत है की कभी कहता है की उसे उसके पिता ने मारा तो कभी किसी का नाम ले रहा है... फिलहाल पुलिस बच्चे के माता पिता की तलाश में जुट गई है... अब बच्चे के परिजनो के मिलने के बाद ही साफ हो पाएगा की बच्चे के साथ ऐसी घिनौनी हरकत किसने की है...

बाइट- प्रेमराज, चाइल्ड लाईन, सदस्य


Body: 5 वर्षीय बालक का हाथ तोड़ने के बाद मारने के इरादे से गड्ढे में फेंका, पूरी रात गड्ढे में दर्द से चीखता रहा बालक


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details