राजस्थान

rajasthan

Firing in Bharatpur: प्रेम प्रसंग से नाराज पति ने पत्नी पर की फायरिंग...गंभीर हालत में भर्ती

By

Published : Dec 11, 2022, 10:30 PM IST

भरतपुर में प्रेम प्रसंग से नाराज पति ने रविवार को पत्नी पर फायरिंग (Husband shot wife in Bharatpur) कर दी. घायल महिला को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Firing in Bharatpur
Firing in Bharatpur

भरतपुर. प्रेम प्रसंग से खफा एक पति ने रविवार देर शाम को अपनी पत्नी पर फायरिंग (Husband shot wife in Bharatpur) कर दी. महिला की पीठ में गोली लगी. गंभीर रूप से घायल महिला को पुलिस ने आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची औऱ मामले की छानबीन शुरू की.

जानकारी के अनुसार बयाना थाना क्षेत्र के गांव नगला मेघ सिंह निवासी एक व्यक्ति ने रविवार देर शाम को अवैध हथियार से अपनी पत्नी पर फायरिंग (Firing in Bharatpur) कर दी. गोली पीठ पर लगने से महिला घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को झील के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे आरबीएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

पढ़ें.Firing in School: सरकारी स्कूल में घुसकर 7वीं कक्षा के छात्र को मारी गोली

बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ माह पूर्व महिला गांव के ही एक युवक के साथ घर से भाग गई थी. पति ने इस संबंध में झील पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद झील पुलिस ने महिला को नागौर जिले से दस्तयाब कर लिया. दस्तयाब होने के बाद महिला ने पति के साथ घर जाने की इच्छा जताई, जिस पर महिला को पति के साथ घर भेज दिया. लेकिन पति अपनी पत्नी की हरकत से नाराज था और रविवार देर शाम को गुस्से में पति ने अवैध हथियार से अपनी पत्नी पर फायरिंग कर दी. घायल महिला का आरबीएम जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं बयाना थाना पुलिस पूरे घटना की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details