राजस्थान

rajasthan

Firing in Bharatpur: पहलवान पर अज्ञात लोगों ने की फायरिंग, घटना का वीडियो वायरल

By

Published : Feb 23, 2023, 9:53 AM IST

Updated : Feb 23, 2023, 10:06 AM IST

भरतपुर में गुरुवार को एक पहलवान पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी. घटना में पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Firing in Bharatpur
Firing in Bharatpur

पहलवान पर अज्ञात लोगों ने की फायरिंग

भरतपुर.शहर के काली बगीची क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े अज्ञात 6-7 लोगों ने फायरिंग कर दी. जिम कर घर जा रहे गजेंद्र उर्फ लाला पहलवान फायरिंग में घायल हो गया. बताया जा रहा है कि पहलवान को 5 गोलियां लगी है. हमलावरों ने पहलवान के साथ लाठियों से भी मारपीट की. इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हमलावर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि अनाहा गांव निवासी गजेंद्र उर्फ लाला (40) काली बगीची स्थित एक जिम से बाहर निकल रहा था. तभी करीब 6-7 लोगों ने उस पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में लाला पहलवान के हाथों में और शरीर पर 5 गोली लगने की जानकारी मिली है, जिसे आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

पढ़ें-Ruckus in Alwar : भाजपा नेता के साथ धक्का-मुक्की, समर्थकों ने लगाया जाम

वायरल वीडियो में गजेंद्र उर्फ लाला जिम के बाहर जमीन पर पड़ा है और तीन लोग उस पर हमला करते नजर आ रहे हैं. एक हमलावर नीचे गिरे लाला पहलवान को लाठी से पीट रहा है, तो एक अन्य हमलावर उस पर फायरिंग करता दिख रहा है. तीसरे हमलावर के हाथ में भी हथियार नजर आ रहा है. सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि घटना के फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है. पुलिस हमलावरों को तलाशने में जुटी है. वहीं, पहलवान का आरबीएम जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. सतीश वर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Feb 23, 2023, 10:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details