राजस्थान

rajasthan

डीएसटी टीम ने ठग को किया गिरफ्तार, आंध्रप्रदेश पुलिस कर रह थी कई दिनों से तलाश

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 14, 2024, 9:02 PM IST

डीग जिले की डीएसटी टीम ने एक ऐसे ठग को गिरफ्तार किया है, जिसी तलाश आंध्रप्रदेश पुलिस कई दिनों से कर रही थी. आरोपी के कब्जे से 3 मोबाइल, चार एटीएम व अन्य सामान बरामद किया.

DST team arrested a thug
डीएसटी टीम ने ठग को किया गिरफ्तार

डीग. जिले की डीएसटी टीम ने नगर थाना इलाके से एक ठग को गिरफ्तार किया है. इस आरोपी की आंध्रप्रदेश पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आंध्रप्रदेश की पुलिस ने कई बार दबिश भी दी, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका.

रविवार को डीएसटी टीम और नगर थाने के जाब्ते ने आरोपी को 3 मोबाइल, 4 ATM, 1 पैन कार्ड, 1 चेक बुक, 2 बैंक पासबुक के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था. आज पुलिस को सूचना मिली कि रिजवान (35) निवासी फरासका थाना जालूकी डीग नगर पंचायत समिति के पीछे छुपा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें:अंतर्राष्ट्रीय साइबर ठग गैंग का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार, 15 करोड़ से ज्यादा लोगों के कार्ड का डेटा मिला

एक अन्य कार्रवाई में भरतपुर की अटल बंद थाना पुलिस ने एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से 1 देसी पिस्टल, 2 मैगजीन, 5 जिंदा कारतूस, 315 बोर के दो देसी कट्टे, एक 315 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस जब आरोपी को पकड़ने पहुंची तो, वह पुलिस को देखकर भागने लगा, अंधेरे के कारण वह सड़क पर गिर गया, और उसके पैर में चोट लग गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details