राजस्थान

rajasthan

Accident in Bharatpur : स्कूल से घर जा रहे शिक्षक को डंपर ने रौंदा, मौके पर मौत

By

Published : Jul 5, 2023, 5:38 PM IST

भरतपुर जिले के बयाना कस्बा में बुधवार को बयाना-हिंडौन स्टेट हाईवे स्थित कुंडा टेक पर तेज रफ्तार बेकाबू डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक सवार सरकारी शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई.

Accident in Bharatpur
स्कूल से घर जा रहे शिक्षक को डंपर ने रौंदा

भरतपुर. राजस्थान के बयाना में बुधवार को स्कूल से घर जा रहे एक शिक्षक को डंपर ने रौंदा डाला. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि डंपर के नीचे आने से शव क्षत-विक्षत हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धाधरेन के सरकारी विद्यालय में कार्यरत शिक्षक सुरेश चंद (45) बुधवार दोपहर को स्कूल से बयाना कस्बा आ रहा था. शिक्षक बयाना के भीमनगर में किराए के मकान में रहता था. बुधवार दोपहर को स्कूल से घर आते वक्त बयाना-हिंडौन मार्ग पर कस्बा के कुंडा टेक स्थान पर एक बेकाबू डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में डंपर शिक्षक को कुचलता हुआ निकल गया, जिससे शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई.

पढे़ं :Accident in Bundi : टायर फटने के बाद रोडवेज बस अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जा रही कार से टकराई, कार चालक की मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बयाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल स्टाफ के लोग भी अस्पताल पहुंच गए. एएसआई मोहर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि शिक्षक ने दुर्घटना के समय हेलमेट भी पहन रखा था, लेकिन हेलमेट भी शिक्षक की जान नहीं बचा सका. स्थानीय लोगों ने बताया कि यदि अच्छी गुणवत्ता वाला आईएसआई मार्क वाला हेलमेट पहना होता तो संभवतः शिक्षक की जान बच सकती थी.

पढे़ं :Sirohi Big News : आबूरोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते समय पिता-पुत्री गिरे, दोनों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details