राजस्थान

rajasthan

व्यापारी के साथ मारपीट मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, 3 नाबालिग हिरासत में

By

Published : Oct 31, 2022, 3:55 PM IST

भरतपुर के नदबई में एक व्यापारी से उसकी दुकान पर मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया (3 arrested in assault with shopkeeper in Bharatpur) है. साथ ही तीन नाबालिगों को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित के मकान के सामने खाली प्लॉट पर बैठ बातचीत करने को लेकर कहासुनी हुई थी. इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने लाठी-डंडों से पीड़ित पर हमला कर दिया.

3 arrested in assault with shopkeeper in Bharatpur, 3 minors detained
व्यापारी के साथ मारपीट मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, 3 नाबालिग हिरासत में

नदबई (भरतपुर).नदबई कस्बे के एक व्यापारी के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया (3 arrested in assault with shopkeeper in Bharatpur) है. साथ ही तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने अनुसार पीड़ित पक्ष के मकान के सामने बैठकर बातें करने को लेकर विवाद हुआ था.

थाना प्रभारी सुरेश सारण के अनुसार कस्बा निवासी व्यापारी नरेश अग्रवाल के मकान के सामने खाली प्लॉट की बाउंड्री पर बैठ विश्वेन्द्र उर्फ भोलू अपने साथियों के साथ 24 अक्टूबर की शाम को बातचीत कर रहा था. नरेश के पुत्र नलिन व भतीजे निखिल ने विश्वेन्द्र व उसके दोस्तों के इस तरह बैठकर बात करने पर ऐतराज जताया. इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. निखिल ने विश्वेन्द्र के साथ धक्का-मुक्की कर मारपीट कर दी. इसी घटना को लेकर विश्वेन्द्र ने नरेश अग्रवाल की दुकान पर जाकर मारपीट करने की धमकी दी. दूसरे दिन ही इस बात को लेकर दोनों पक्षों ने मौखिक रूप से राजीनामा कर लिया. दोनों पक्षों ने पुलिस को कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई.

पढ़ें:व्यापारी के साथ बदमाशों ने की लाठी-डंडों से मारपीट, सीसीटीवी फुटेज वायरल

घटना का बदला लेने के लिए 30 अक्टूबर को विश्वेन्द्र अपने अन्य साथियों को फोन कर वेयर हाउस रोड बुलाया तथा सभी ने मिलकर बदला लेने के लिए नरेश अग्रवाल की दुकान पर जाकर मारपीट करने की साजिश रची. विश्वेन्द्र ने साथियों संग नरेश व उसके पुत्र नलिन के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की और फरार हो गए. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अगनपुरा निवासी विश्वेन्द्र, विष्णु पुत्र साहबसिंह, कस्बा निवासी विष्णु पुत्र रूपसिंह को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा तीन नाबालिगों को हिरासत में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details